PKL 10 में Rahul Chaudhari की टीम ने रचा इतिहास, गत विजेता ने धमाकेदार प्रदर्शन करते हुए जीता लगातार छठा मैच 

PKL 10
PKL 10 में गत विजेता का जबरदस्त प्रदर्शन जारी (Photo: PKL)

PKL 10: गत विजेता जयपुर पिंक पैंथर्स ने प्रो कबड्डी (PKL 10) के 77वें मैच में हरियाणा स्टीलर्स को 37-27 से हराते हुए अपना धमाकेदार प्रदर्शन जारी रखा और लगातार छठा मुकाबला जीता। वो अभी भी पहले स्थान पर बने हुए हैं और दूसरी तरफ हरियाणा स्टीलर्स 39 अंकों के साथ 5वें स्थान पर हैं।

जयपुर पिंक पैंथर्स के लिए PKL 10 के इस मैच में रेडिंग में अर्जुन देशवाल ने सबसे ज्यादा 9 रेड पॉइंट्स लिए और डिफेंस में अंकुश ने हाई 5 लगाते हुए 5 टैकल पॉइंट्स लिए। हरियाणा स्टीलर्स के लिए रेडिंग में शिवम ने सबसे ज्यादा 8 रेड पॉइंट्स लिए और डिफेंस में नवीन ने 4 टैकल पॉइंट्स लिए।

PKL 10 में राहुल चौधरी की टीम ने रचा इतिहास

राहुल चौधरी को भले ही होम लेग में एक भी मुकाबला खेलने का मौका नहीं मिला, लेकिन उनकी टीम ने इतिहास रच दिया है। PKL 10 में जयपुर पिंक पैंथर्स इकलौती ऐसी टीम बनी है जिन्होंने घरेलू लेग में चारों मुकाबले जीतने में कामयाबी पाई। उनसे पहले गुजरात जायंट्स, बेंगलुरु बुल्स, पुनेरी पलटन, तमिल थलाइवाज, यूपी योद्धाज और यू मुंबा यह कारनामा करने में कामयाब नहीं हुए।

जयपुर पिंक पैंथर्स ने पहले हाफ के बाद 16-12 से बढ़त बनाई। हरियाणा स्टीलर्स ने मुकाबले की शुरुआत शानदार तरीके से की थी और काफी जल्दी वो जयपुर को ऑल-आउट करने के करीब आ गए थे। हालांकि, पहले सुनील कुमार ने सिद्धार्थ देसाई को सुपर टैकल करते हुए खुद के ऊपर से खतरा टाला। इसके बाद दोनों टीमों ने डू ऑर डाई पर खेलना सही समझा, लेकिन सही समय पर जयपुर ने मोमेंटम हासिल किया और हरियाणा स्टीलर्स को पहली बार लोना दिया। 20 मिनट समाप्त होने तक वो लीड को बरकरार रखने में कामयाब हुए।

दूसरे हाफ की शुरुआत में भी जयपुर ने दबदबा बनाए रखा और उनके पास एक बार फिर हरियाणा स्टीलर्स को ऑल-आउट करने का मौका था। राहुल सेतपाल ने जरूर अर्जुन देशवाल को एक बार सुपर टैकल किया, लेकिन मैच के 29वें मिनट में जयपुर ने दूसरी बार हरियाणा को लोना दे दिया। इसके बाद स्टीलर्स ने वापसी करने का बहुत प्रयास किया, लेकिन जयपुर के डिफेंस के आगे उनके रेडर्स ने काफी संघर्ष किया। इस बीच अंकुश ने भी अपना हाई 5 पूरा किया।

अंत में जयपुर पिंक पैंथर्स ने आसानी के साथ मुकाबले को जीता और अपने होम लेग के सभी मैच जीते। दूसरी तरफ हरियाणा स्टीलर्स को PKL 10 के इस मैच से एक भी अंक नहीं मिला।

Quick Links

Edited by मयंक मेहता