Create

PKL 2022 के फाइनल से पहले रणवीर सिंह को जबरदस्त तरीके से अनूप कुमार ने किया टैकल, देखें बहुत ही मजेदार वीडियो

PKL 2022
PKL 2022 के फाइनल में दिखा रणवीर सिंह का जलवा (Photo: Pro Kabaddi League)

PKL 2022 का फाइनल 17 दिसंबर को जयपुर पिंक पैंथर्स और पुनेरी पलटन के बीच खेला गया था, जिसे अंत में जयपुर ने जीता था। हालांकि फाइनल मुकाबला शुरू होने से पहले फैंस को बहुत ही जबरदस्त पल देखने को मिला। टीम सर्कस की स्टारकास्ट ने मैट पर एंट्री रखते हुए कबड्डी खेली और रणवीर सिंह ने भी रेड की।

रणवीर सिंह ने रेड करने से पहले अपनी हैट उतारी, फिर अपना कोर्ट उतारा और साथ ही अपने जूते भी उतारे। इसके बाद रणवीर सिंह ने अपने ही अंदाज में रेड की, लेकिन अनूप कुमार और रिशांक देवाडिगा ने बहुत ही जबरदस्त तरीके से सर्कस के मेन एक्टर को टैकल किया। अनूप और रिशांक ने रणवीर को उठा लिया, साथ ही उन्हें मैट पर उठाते हुए घुमाया भी। फैंस को भी यह देखर काफी ज्यादा पसंद आया।

फाइनल के दौरान रणवीर सिंह, जैकलिन, पूजा हेगड़े, रोहित शेट्टी, वरुण शर्मा मौजूद थे और उन्होंने अपनी आने वाली फिल्म सर्कस को प्रमोट किया। आप इस मजेदार वीडियो को यहां देख सकते हैं:

Ranveer Singh raiding, gets tackled by corner defenders Anup Kumar and Rishank Devadiga 😂😂😂I LOVE @ProKabaddi 😂😂❤️#vivoProKabaddi #RanveerSingh https://t.co/bLYJCtgvnY

PKL 2022 का फाइनल बहुत ही ज्यादा रोमांचक रहा

जयपुर पिंक पैंथर्स और पुनेरी पलटन के बीच PKL 2022 का फाइनल मैच काफी ज्यादा रोमांचक रहा। इस मैच में दोनों टीमों ने अपना सबकुछ लगा दिया। हालांकि अंत में जयपुर पिंक पैंथर्स रोमांचक तरीके से 33-29 से इस मैच को जीत लिया। जयपुर की जीत के हीरो टीम के कप्तान सुनील कुमार रहे, जिन्होंने हाई 5 लगाते हुए जबरदस्त प्रदर्शन किया।

PKL 2022 में जयपुर पिंक पैंथर्स ने बहुत ही जबरदस्त प्रदर्शन किया। पहले उन्होंने लीग स्टेज को टॉप किया, फिर सेमीफाइनल में बेंगलुरु बुल्स को शिकस्त दी और फाइनल में पुनेरी पलटन को हराते हुए ऐतिहासिक जीत दर्ज की। यह दूसरा मौका था जब जयपुर पिंक पैंथर्स ने PKL का खिताब अपने नाम किया। इससे पहले उन्होंने Pro Kabaddi League का पहला सीजन जीता था।

🏆 🏆 🏆 🏆 🏆🏆 Jaipur 🏆🏆 Pink 🏆🏆 Panthers 🏆🏆 🏆 🏆 🏆 🏆JAIPUR PINK PANTHERS ARE CROWNED CHAMPIONS OF SEASON 9 🙌#JPPvPUN #vivoProKabaddi #FantasticPanga #vivoPKL2022Final #JaipurPinkPanthers #vivoProKabaddi2022Final #Champions https://t.co/h2Fa7VeI24

इसी के साथ PKL 2022 में सबसे ज्यादा रेड पॉइंट्स जयपुर पिंक पैंथर्स के अर्जुन देशवाल और सबसे ज्यादा टैकल पॉइंट्स भी जयपुर पिंक पैंथर्स के अंकुश के ही थे। साथ ही अर्जुन देशवाल को मोस्ट वैल्यूएबल (MVP) और अंकुश को बेस्ट डिफेंडर ऑफ द सीजन का अवॉर्ड भी मिला।

जयपुर पिंक पैंथर्स के लिए अंकुश और अर्जुन देशवाल के अलावा कप्तान सुनील कुमार, राहुल चौधरी, रेजा मिरबघेरी, साहुल कुमार, अभिषेक और वी अजीत कुमार जैसे खिलाड़ियों ने भी अपना योगदान काफी अच्छे से दिया। बतौर कोच संजीव बालियान और उपेंद्र कुमार ने भी टीम के साथ काफी अच्छा काम किया।

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
Be the first one to comment