Create

PKL 2022 में फज़ल अत्राचली ने रचा इतिहास और टीम की शानदार जीत, राहुल चौधरी हुए बहुत ही बुरी तरह फ्लॉप

PKL 2022
PKL 2022 के इस मैच में फज़ल ने किया निराश (Photo: Pro Kabaddi League)

PKL 2022 के 96वें मैच में पुनेरी पलटन ने जयपुर पिंक पैंथर्स को 39-32 से हराते हुए शानदार जीत दर्ज की। यह पुणे की 17 मैचों के बाद 11वीं जीत है और वो पॉइंट्स टेबल में अभी भी पहले स्थान पर हैं। जयपुर पिंक पैंथर्स की यह 16 मैचों के बाद छठी हार है और वो पॉइंट्स टेबल में तीसरे स्थान पर हैं।

They played like table toppers 👊And we felt it watching on 🤩Kasa kaai Paltan, aata kasa vaat te?#vivoProKabaddi #FantasticPanga #JPPvPUN https://t.co/y3EydB2yVE

PKL 2022 में फज़ल अत्राचली ने रचा इतिहास

फज़ल अत्राचली ने इतिहास रच दिया है और वो PKL में बतौर कप्तान सबसे ज्यादा जीत दर्ज करने वाले खिलाड़ी बन गए हैं। उन्होंने अनूप कुमार को पीछे छोड़ा। इस मैच में पुनेरी पलटन के लिए असलम इनामदार ने सबसे ज्यादा 9 रेड पॉइंट्स हासिल किए और डिफेंस में सोमबीर ने 4 टैकल पॉइंट्स लिए। जयपुर पिंक पैंथर्स के लिए रेडिंग में अर्जुन देशवाल ने सबसे ज्यादा 19 रेड पॉइंट्स हासिल किए। डिफेंस में अंकुश ने दो टैकल पॉइंट्स लिए।

पहले हाफ के बाद पुनेरी पलटन ने जयपुर पिंक पैंथर्स के खिलाफ 20-16 से बढ़त बनाई। राहुल चौधरी ने अपनी टीम के लिए खाता खोला और इसके बाद अर्जुन देशवाल ने रेडिंग का जिम्मा संभालते हुए लगातार पॉइंट्स हासिल किए। पुणे के शुरुआत में बैकफुट पर देखा गया, लेकिन जल्द ही उन्होंने मोमेंटम हासिल किया और वो जयपुर पिंक पैंथर्स को ऑल-आउट करने के करीब आए। भवानी राजपूत ने एक बार अपनी टीम को दो पॉइंट्स की रेड करते हुए बचाया, लेकिन आखिरकार पहले हाफ में पुणे ने जयपुर को लोना देने में कामयाबी पाई। जयपुर के लिए सिर्फ अर्जुन देशवाल चले और उन्होंने सुपर 10 लगाया, लेकिन उन्हें किसी भी खिलाड़ी का समर्थन नहीं मिला।

#JPP 16:20 #PUN at halftime ⏱️Stay tuned for another dhamakedaar 20 minutes of action!#vivoProKabaddi #FantasticPanga #JPPvPUN

दूसरे हाफ की शुरुआत पुनेरी पलटन ने शानदार तरीके से की और अपने मोमेंटम को जारी रखा इसी वजह से वो जयपुर पिंक पैंथर्स को ऑल-आउट करने के काफी करीब आ गए और 24वें मिनट में उन्होंने दूसरी बार जयपुर को लोना दे दिया। इसी के साथ मैच में उनकी बढ़त 9 पॉइंट्स की हो गई। अर्जुन देशवाल ने जबरदस्त सुपर रेड (बोनस + दो टच पॉइंट्स) लगाते हुए अपनी टीम को मैच में वापस लाने का प्रयास किया, लेकिन उन्हें अपनी टीम के डिफेंडर्स से अच्छा समर्थन नहीं मिला। इसी वजह से पुणे ने अपनी बढ़त को बरकरार रखा।

असलम इनामदार ने जबरदस्त मल्टी पॉइंट रेड करते हुए जयपुर पिंक पैंथर्स के ऊपर दबाव बनाए रखा। अंत में अर्जुन देशवाल ने लगातार तीन बोनस पॉइंट्स हासिल करते हुए इस मैच में अपनी टीम को एक पॉइंट दिलाया। पुनेरी पलटन ने इस मैच को बहुत ही आसानी से जीत लिया। जयपुर के लिए राहुल चौधरी बुरी तरह फ्लॉप हुए और वो सिर्फ एक अंक हासिल कर पाए। वो रेडिंग और और डिफेंस में 2-2 बार आउट हुए।

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
Be the first one to comment