Create

PKL 2022 में सिद्धार्थ देसाई के बड़े कारनामे के बावजूद टीम की हार, Patna Pirates ने जीता रोमांचक मैच

PKL 2022
PKL 2022 में पटना पाइरेट्स की जीत (Photo: Pro Kabaddi League)

PKL 2022 के 95वें मुकाबले में पटना पाइरेट्स ने तेलुगु टाइटंस को 36-35 से हराते हुए रोमांचक जीत दर्ज की। यह पटना की 16 मैचों के बाद सातवीं जीत है और वो पॉइंट्स टेबल में 47 अंकों के साथ छठे स्थान पर आ गए हैं। तेलुगु टाइटंस की यह 17 मैचों के बाद 15वीं हार है और वो आखिरी स्थान पर ही हैं।

𝐓𝐡𝐞 𝐏𝐢𝐫𝐚𝐭𝐞𝐬 𝐚𝐫𝐞 𝐛𝐚𝐜𝐤 🏴‍☠️#vivoProKabaddi #FantasticPanga #TTvPAT https://t.co/gBVwziLxNI

PKL 2022 में पटना पाइरेट्स की रोमांचक जीत

इस मैच में पटना पाइरेट्स के लिए रेडिंग में सबसे ज्यादा पॉइंट्स सचिन तंवर (14) ने लिए और डिफेंस में उनके लिए मोहम्मदरेजा शादलू और मोनू ने 4-4 टैकल पॉइंट्स लिए। तेलुगु टाइटंस के लिए रेडिंग में सिद्धार्थ देसाई ने सबसे ज्यादा 15 रेड पॉइंट्स लिए और डिफेंस में विशाल भारद्वाज ने 8 टैकल पॉइंट्स लिए।

पहले हाफ के बाद पटना पाइरेट्स ने तेलुगु टाइटंस के खिलाफ 22-17 से बढ़त बनाई। सचिन तंवर की जबरदस्त रेडिंग के दम पर मैच की शुरुआत में ही वो तेलुगु टाइटंस को ऑल-आउट करने के करीब आ गए थे। हालांकि पहले अभिषेक सिंह ने अपनी रेडिंग में पटना के दो डिफेंडर्स को आउट किया, फिर सिद्धार्थ देसाई और विशाल भारद्वाज के जबरदस्त प्रदर्शन के दम पर पटना पाइरेट्स को ऑल-आउट कर दिया। यहां से पटना पाइरेट्स ने भी शानदार तरीके से पलटवार किया और सचिन तंवर के सुपर 10 की बदौलत पहले हाफ में ही पहली बार तेलुगु टाइटंस को ऑल-आउट कर दिया। इसी वजह से 20 मिनट के बाद उनके पास 5 पॉइंट्स की बढ़त थी।

🕰️ after 20 minutes#TTvPAT 👉🏾 17-22Who’ll secure the win in the second half?#FantasticPanga #vivoProKabaddi

दूसरे हाफ की शुरुआत पटना पाइरेट्स ने शानदार तरीके से की और बहुत जल्दी ही तेलुगु टाइटंस को ऑल-आउट कर दिया। उन्होंने सिद्धार्थ देसाई को चलने नहीं दिया और इसी वजह से मैच में अपनी बढ़त को बरकरार रखने में कामयाब हुए। पाइरेट्स एक बार फिर टाइटंस को ऑल-आउट करने के करीब आए, लेकिन विशाल ने शानदार सुपर टैकल करते हुए अपनी टीम के ऊपर से ऑल-आउट का खतरा टाला। इसके बाद सिद्धार्थ देसाई ने सुपर 10 पूरा करते हुए अंतर को काफी ज्यादा कम कर दिया।

अंत में दोनों टीमों के बीच मुकाबला काफी ज्यादा रोमांचक हो गया था। पटना पाइरेट्स मैच की आखिरी रेड में ऑल-आउट हुई, लेकिन इसके बावजूद पटना पाइरेट्स ने एक पॉइंट से इस मैच को जीत लिया। तेलुगु टाइटंस काफी करीब आए, लेकिन वो मैच को जीतने में कामयाब नहीं हुए। पटना को इस जीत की सख्त जरुरत थी।

𝚃𝚑𝚎𝚛𝚎'𝚜 𝚗𝚘 𝚜𝚝𝚘𝚙𝚙𝚒𝚗𝚐 𝚂𝚒𝚍𝚍𝚑𝚊𝚛𝚝𝚑 𝙳𝚎𝚜𝚊𝚒 👊Baahubali completes 6️⃣0️⃣0️⃣ raid points in #vivoProKabaddi #SiddharthDesai #FantasticPanga #TTvPAT https://t.co/BZRkP6qF3u

सिद्धार्थ देसाई ने इतिहास रच दिया है और उन्होंने PKL में अपने 600 रेड पॉइंट्स पूरे कर लिए हैं। वो नवीन कुमार के बाद सबसे तेज यह कारनामा करने वाले दूसरे रेडर बन गए हैं।

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
Be the first one to comment