PKL 2022 के सेमीफाइनल में किसका सामना किस टीम के खिलाफ होगा, जानिए अंतिम 4 का पूरा शेड्यूल?

PKL  2022
PKL 2022 (Photo: Pro Kabaddi League)

PKL 2022 के प्ले-ऑफ की शुरुआत हो चुकी है। जयपुर पिंक पैंथर्स, पुनेरी पलटन, बेंगलुरु बुल्स, यूपी योद्धाज, तमिल थलाइवाज और दबंग दिल्ली केसी ने टॉप 6 में जगह बनाई थी। इसके बाद 13 दिसंबर 2022 को पहला और दूसरा Eliminator मुकाबला खेला गया था, जिसमें दो टीमें टूर्नामेंट से बाहर हो गई।

बेंगलुरु बुल्स ने पहले Eliminator में गत विजेता दबंग दिल्ली केसी को बहुत ही बुरी तरह हराया और दूसरे Eliminator में तमिल थलाइवाज ने टाई ब्रेकर में यूपी योद्धाज को हराया। इसी के साथ बेंगलुरु बुल्स और तमिल थलाइवाज ने सेमीफाइनल में अपनी जगह को पक्का किया, दूसरी तरफ यूपी और दिल्ली का सफर समाप्त हो गया।

अब 15 दिसंबर को PKL 2022 का पहला और दूसरा सेमीफाइनल खेला जाने वाला है। जयपुर पिंक पैंथर्स, पुनेरी पलटन, बेंगलुरु बुल्स और तमिल थलाइवाज की नजर इस मुकाबले को जीतते हुए फाइनल में जगह बनाने पर होगी। हालांकि एक छोटी सी गलती टीमों के ट्रॉफी जीतने के सपनों को खत्म कर सकती है।

PKL 2022 के सेमीफाइनल में कौन सी टीम किसके खिलाफ खेलने वाली है?

प्रो कबड्डी लीग के 9वें सीजन का पहला सेमीफाइनल - जयपुर पिंक पैंथर्स vs बेंगलुरु बुल्स

प्रो कबड्डी लीग के 9वें सीजन का दूसरा सेमीफाइनल - पुनेरी पलटन vs तमिल थलाइवाज

आपको बता दें कि जयपुर पिंक पैंथर्स और बेंगलुरु बुल्स पहले भी ट्रॉफी जीत चुके हैं। इसी वजह से उन्हें नॉक-आउट मैचों का अच्छा अनुभव है। दूसरी तरफ पुनेरी पलटन आजतक फाइनल में नहीं पहुंची है और तमिल थलाइवाज ने भी पहली बार ही प्ले-ऑफ में जगह बनाई है। इसी वजह से देखना दिलचस्प होगा कि आखिर दोनों सेमीफाइनल मुकाबले में किस तरह का एक्शन देखने को मिलता है और कौन सी टीम जीत दर्ज करने में कामयाब होती है।

जयपुर के लिए अर्जुन देशवाल, सुनील कुमार, अंकुश, बुल्स के लिए भरत, सौरभ नंदल, अमन, थलाइवाज के लिए नरेंदर कंडोला, साहिल गुलिया, अजिंक्य पवार और पुनेरी पलटन के लिए फज़ल अत्राचली, आकाश शिंदे और मोहित गोयत जैसे खिलाड़ियों के ऊपर सभी की नजर होने वाली है।

PKL 2022 के दोनों सेमीफाइनल का लाइव प्रसारण कब, कहां और कैसे लाइव देखें?

जयपुर पिंक पैंथर्स vs बेंगलुरु बुल्स मैच शाम 7:30 और पुनेरी पलटन vs तमिल थलाइवाज मैच रात 8:30 बजे से लाइव आने वाला है। फैंस दोनों मैचों का लाइव प्रसारण इंग्लिश, हिंदी और तमिल में स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क पर देख सकते हैं। इसके अलावा ऑन-लाइन आप हॉटस्टार पर भी सेमीफाइनल मैचों का लुत्फ उठा सकते हैं।

Quick Links

Edited by Narender