Create

PKL 8 में ईरानी खिलाड़ी के जबरदस्त प्रदर्शन से अंक तालिका में बड़ा उलटफेर, गत विजेता लगभग टूर्नामेंट से हुए बाहर 

PKL 8 में गत विजेता का प्लेऑफ में पहुंचना मुश्किल (Photo: Pro Kabaddi League)
PKL 8 में गत विजेता का प्लेऑफ में पहुंचना मुश्किल (Photo: Pro Kabaddi League)
reaction-emoji
मयंक मेहता

PKL 8 के 111वें मुकाबले में यू मुंबा ने बंगाल वॉरियर्स को 37-27 से हराते हुए जबरदस्त जीत दर्ज की। इस जीत के साथ उनके 53 अंक हो गए हैं और वो अंक तालिका में छठे स्थान पर आ गए हैं। दूसरी तरफ बंगाल वॉरियर्स अभी भी 11वें स्थान पर बने हुए हैं।

PKL 8 में फज़ल अत्राचली का बहुत ही जबरदस्त प्रदर्शन

ईरानी खिलाड़ी और यू मुंबा के कप्तान फज़ल अत्राचली ने मैच में सबसे जबरदस्त प्रदर्शन किया और 8 टैकल पॉइंट्स हासिल किए। उनके अलावा रिंकू ने भी हाई 5 लगाया। वी अजीत कुमार (9) और अभिषेक सिंह ने भी काफी अच्छा किया।

पहले हाफ के बाद बंगाल वॉरियर्स ने 17-16 से बढ़त बनाई। यू मुंबा ने मैच की शुरुआत बहुत ही शानदार तरीके से की और उन्होंने पूरी तरह से दबदबा बंगाल वॉरियर्स के ऊपर बनाया हुआ था। हालांकि बंगाल वॉरियर्स की मैच में वापसी मनोज गौड़ा की सुपर रेड ने कराई। इसी वजह से वो यू मुंबा को ऑल-आउट करने के करीब भी आए। आखिरकार कप्तान मनिंदर सिंह ने 16वें मिनट में खाता खोलते हुए यू मुंबा के दोनों डिफेंडर्स को आउट करते हुए उन्हें ऑल-आउट किया। मनिंदर सिंह अपना पहला पॉइंट हासिल करने से पहले 4 बार आउट हो गए थे। उनका साथ रेडिंग में मोहम्मद नबीबक्श ने काफी अच्छे से दिया। यू मुंबा के लिए वी अजीत कुमार (6) ने रेडिंग में और डिफेंस में रिंकू (3) ने डिफेंस में सबसे ज्यादा पॉइंट्स हासिल किए।

That feeling when you score your 2️⃣3️⃣rd High 5️⃣ in #VIVOProKabaddi history 😜#MUMvBEN #SuperhitPanga @umumba @AtrachaliFazel https://t.co/jMKu7nnABC

यू मुंबा ने दूसरे हाफ की शुरुआत जबरदस्त तरीके से की और उनके कप्तान फज़ल अत्राचली ने भी डिफेंस ने बेहतरीन प्रदर्शन किया। इसी वजह से वो बंगाल वॉरियर्स को ऑल-आउट करने में कामयाब हुए और उन्होंने अपनी लीड में भी काफी इजाफा किया। फज़ल अत्राचली ने इस बीच अपना हाई 5 भी पूरा किया। मुंबई के डिफेंस ने मनिंदर सिंह को चलने नहीं दिया और इसी वजह से बंगाल की टीम को संघर्ष करना पड़ा। नबीबक्श ने अच्छा काम करते हुए रेडिंग में अंक हासिल किए और सही समय पर मनिंदर सिंह को रिवाइव कराया।

रिंकू ने अपना हाई पूरा करते हुए खतरनाक दिख रहे मोहम्मद नबीबक्श को आउट किया। इसके बाद यू मुंबा ने बंगाल वॉरियर्स को कोई मौका नहीं दिया और वो एक बार फिर बंगाल वॉरियर्स को ऑल-आउट करने के करीब आ गए। बंगाल ने ऑल-आउट होने से खुद को बचाया, लेकिन मैच से उन्हें एक अंक भी नहीं मिला। यू मुंबा ने आसानी से इस मैच को जीत लिया। गत विजेता बंगाल वॉरियर्स के लिए प्ले-ऑफ में पहुंचना अब बहुत ही ज्यादा मुश्किल हो गया है।

Fantastic Fazel's #Mumboys crush the reigning 🏆 and make it to the top-6️⃣ 🤯Will they go all the way this season?#MUMvBEN #SuperhitPanga #VIVOProKabaddi @umumba https://t.co/MvTughM3HH

Edited by मयंक मेहता
reaction-emoji

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...