Create

PKL 8 - बेंगलुरु बुल्स की अंक तालिका में जबरदस्त छलांग, पवन सेहरावत का एक और शानदार प्रदर्शन

PKL 8 में पवन सेहरावत का एक और सुपर 10
PKL 8 में पवन सेहरावत का एक और सुपर 10

प्रो कबड्डी लीग (PKL 2021) के 37वें मैच में बेंगलुरु बुल्स ने जयपुर पिंक पैंथर्स को 38-31 से हराया और 7 मैचों में पांचवीं जीत के साथ अंक तालिका में टॉप पर पहुंच गए हैं। बेंगलुरु बुल्स के पवन सेहरावत ने एक बार फिर शानदार प्रदर्शन करते हुए मैच में 18 पॉइंट हासिल किये और टीम की जीत में सबसे बड़ा योगदान दिया। जयपुर पिंक पैंथर्स की यह 6 मैचों में चौथी हार है और वह 10वें स्थान पर हैं।

PKL 8 में पवन सेहरावत का एक और सुपर 10

पहले हाफ में बेंगलुरु बुल्स ने पवन सेहरावत के बेहतरीन प्रदर्शन की मदद से की 20-14 की बढ़त हासिल कर ली थी। पवन सेहरावत ने पहले ही हाफ में इस सीजन का अपना पांचवां सुपर 10 पूरा किया और जयपुर पिंक पैंथर्स की टीम एक बार ऑल आउट भी हुई। पवन सेहरावत ने पहले हाफ में 13 रेड और 1 टैकल पॉइंट की मदद से 14 पॉइंट हासिल किये।

हालाँकि अर्जुन देशवाल ने 6 रेड पॉइंट और दीपक निवास हूडा ने पहले हाफ के आखिरी रेड में 2 पॉइंट हासिल करके टीम को वापसी की राह पर डाला। जयपुर पिंक पैंथर्स के नवीन ने पहले हाफ में दो टैकल पॉइंट और एक रेड पॉइंट की मदद से तीन पॉइंट हासिल किये।

दूसरे हाफ में भी बेंगलुरु बुल्स ने अपनी बढ़त को कायम रखा और जयपुर पिंक पैंथर्स को वापसी का कोई मौका नहीं दिया। मैच के आखिरी मिनट में बेंगलुरु बुल्स की टीम ऑल आउट भी हुई, लेकिन फिर भी उन्होंने 7 अंकों से जीत हासिल की। अर्जुन देशवाल ने लगातार छठे मैच में छठा सुपर 10 पूरा किया, लेकिन 12 अंक लेने के बावजूद टीम को एकतरफा हार से नहीं बचा सके।

पवन सेहरावत के अलावा बेंगलुरु बुल्स की तरफ से सौरभ नंदल और जीबी मोरे ने डिफेन्स में 3-3 टैकल पॉइंट हासिल किये और टीम की जीत में अहम योगदान दिया।

Pawan Sehrawat - The hero @BengaluruBulls deserved, the hero they needed. 💯Another exceptional outing for the Hi-Flyer against the arch-rivals @JaipurPanthers ensures a fully-charged win 🙌 #BLRvJPP https://t.co/MzQOq7gXI6

Quick Links

Edited by Prashant
Be the first one to comment