Create

PKL 8 में बेंगलुरु बुल्स की धमाकेदार वापसी, युवा खिलाड़ी ने पवन सेहरावत को पीछे छोड़ा 

PKL 8 में बेंगलुरु बुल्स की एक हफ्ते बाद वापसी
PKL 8 में बेंगलुरु बुल्स की एक हफ्ते बाद वापसी
reaction-emoji
Prashant

प्रो कबड्डी लीग (PKL 8) के 114वें मैच में बेंगलुरु बुल्स ने धमाकेदार वापसी करते हुए जयपुर पिंक पैंथर्स को 45-37 से हराया और 10वीं जीत के साथ अंक तालिका में चौथे स्थान पर पहुंच गए हैं। जयपुर पिंक पैंथर्स की यह 19 मैचों में नौवीं हार है और वह अंक तालिका में आठवें स्थान पर हैं एवं उनका टॉप 6 में पहुंचना मुश्किल होते जा रहा है।

PKL 8 मैच में भरत ने अपने प्रदर्शन से चौंकाया

बेंगलुरु बुल्स की 8 पॉइंट की एकतरफा जीत में सबसे बड़ा योगदान भरत का रहा जिन्होंने रेडिंग में सुपर 10 लगाते हुए कुल 15 पॉइंट हासिल किये। पवन सेहरावत ने अपने 100वें मैच को यादगार बनाते हुए सुपर 10 लगाया और रेडिंग में 10 पॉइंट हासिल किये। डिफेंस में सब्स्टीट्यूट के तौर पर आये जयदीप ने मैच में चार टैकल पॉइंट लिए और जबरदस्त प्रदर्शन किया।

बेंगलुरु बुल्स ने PKL 8 में अपना आखिरी मैच एक हफ्ते पहले 6 फरवरी को खेला था, जहाँ उन्हें गुजरात जायंट्स ने 40-36 से हराया था। जयपुर पिंक पैंथर्स के खिलाफ शानदार जीत के साथ बुल्स ने यह दिखाया कि वह अभी भी टॉप दो टीमों में आने के दावेदार हैं।

जयपुर पिंक पैंथर्स की तरफ से अर्जुन देशवाल ने लाजवाब प्रदर्शन करते हुए सुपर 10 के साथ मैच में 16 पॉइंट लिए, लेकिन टीम को एकतरफा हार से नहीं बचा सके। जयपुर की डिफेंस आज बुरी तरह फ्लॉप रही और यही उनकी हार का प्रमुख कारण रहा। दीपक निवास हूडा भी सिर्फ 6 रेड पॉइंट ले पाए और फ्लॉप रहे।

पहले हाफ के बाद मैच में बेंगलुरु बुल्स 22-19 से आगे थी, लेकिन दूसरे हाफ में उन्होंने न सिर्फ अपनी बढ़त को कायम रखा बल्कि 8 पॉइंट से जीत हासिल कर जयपुर पिंक पैंथर्स को मैच से एक भी पॉइंट नहीं लेने दिया।

#NowPlaying in the @BengaluruBulls camp - 🎶Bharat humko jaan se pyara hai 🎶Terrific outing by the young raider as he guides his team to the 4️⃣th spot 🙌#BLRvJPP #SuperhitPanga #VIVOProKabaddi https://t.co/OA98nnNfsl

Edited by Prashant
reaction-emoji

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...