Create
Notifications

PKL 8 में दबंग दिल्ली की अंक तालिका में जबरदस्त छलांग, पटना पाइरेट्स को बड़े मुकाबले में हराया 

PKL 8 में दबंग दिल्ली फिर से अंक तालिका में टॉप पर पहुंची
PKL 8 में दबंग दिल्ली फिर से अंक तालिका में टॉप पर पहुंची
Prashant
visit

प्रो कबड्डी लीग (PKL 2021) के 62वें मैच में दबंग दिल्ली ने पटना पाइरेट्स को 32-29 से हराया और अंक तालिका में वह तीसरे से पहले स्थान पर पहुंच गए। दबंग दिल्ली की 11 मैचों में यह सातवीं जीत है, वहीं पटना पाइरेट्स की यह 11 मैचों में तीसरी हार है।

PKL 8 में नवीन के बिना दबंग दिल्ली ने चौंकाया

पहले हाफ के बाद दबंग दिल्ली की टीम 19-10 से आगे थी और काफी अच्छी बढ़त बना ली थी। दबंग दिल्ली ने शुरुआती 10 मिनट में शानदार प्रदर्शन किया और 11वें मिनट में पटना पाइरेट्स को ऑल आउट कर दिया। पटना के डिफेन्स ने पहले हाफ में सिर्फ 2 पॉइंट लिए और इसी वजह से टीम काफी ज्यादा पिछड़ गई।

नवीन की अनुपस्थिति में दबंग दिल्ली की तरफ से संदीप नरवाल ने पहले 20 मिनट में बढ़िया ऑलराउंड प्रदर्शन करते हुए 6 पॉइंट (5 रेडिंग और 1 टैकल) लिए। उनके अलावा विजय ने रेडिंग में 4 पॉइंट लिए। पटना पाइरेट्स की तरफ से पहले हाफ में प्रशांत कुमार राय ने 4 रेडिंग पॉइंट लिए, वहीं डिफेन्स में नीरज ने 2 टैकल पॉइंट लिए।

दूसरे हाफ के शुरुआती 10 मिनट में पटना पाइरेट्स ने जबरदस्त वापसी की और 31वें मिनट में दबंग दिल्ली को ऑल आउट करके स्कोर 21-22 कर दिया और सिर्फ एक पॉइंट से पीछे थे। मैच के 37वें मिनट में स्कोर दबंग दिल्ली के पक्ष में 26-25 था और यहाँ विजय ने सुपर रेड करके दिल्ली की बढ़त को 4 पॉइंट का कर दिया जो अंत में निर्णायक साबित हुआ।

मैच में विजय ने दबंग दिल्ली की तरफ से सबसे ज्यादा 9 रेडिंग पॉइंट लिए, वहीं संदीप नरवाल ने मैच में 8 पॉइंट लिए। पटना पाइरेट्स की तरफ से नीरज ने डिफेन्स में अच्छा प्रदर्शन करते हुए 4 टैकल पॉइंट लिए, लेकिन रेडिंग में कोई भी खिलाड़ी बहुत अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाया और यही हार का प्रमुख कारण बना।

Points table mein jitne bhi points batein, inki Dabang-giri kabhi na ghatein! 😌💪@DabangDelhiKC move to the 🔝 following a convincing victory against @PatnaPirates! 🙌#SuperhitPanga #DELvPAT https://t.co/gpZmd8qG8j

Edited by Prashant

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
Article image

Go to article
App download animated image Get the free App now