Create

PKL 8 में पटना पाइरेट्स के चौंकाने वाले फैसले से लगातार जीत का सिलसिला टूटा, प्लेऑफ के लिए तीसरी टीम ने किया क्वालीफाई

PKL 8 में दबंग दिल्ली ने प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई किया (Photo - PKL)
PKL 8 में दबंग दिल्ली ने प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई किया (Photo - PKL)

प्रो कबड्डी लीग (PKL 8) के 126वें मैच में दबंग दिल्ली ने पटना पाइरेट्स को 26-23 से हराया और प्लेऑफ के लिए क्वॉलिफाई करने वाली तीसरी टीम बन गई। दबंग दिल्ली की यह 21 मैचों में 11वीं जीत है और वह 70 अंकों के साथ दूसरे स्थान पर पहुंच गए हैं। दूसरी तरफ अंक स्थान में पहला स्थान पक्का करने वाली पटना पाइरेट्स की यह 21 मैचों में सिर्फ पांचवीं हार है और लगातार 7 जीत के बाद उन्हें पहली हार का सामना करना पड़ा।

PKL 8 मैच में पटना पाइरेट्स ने प्रमुख खिलाड़ियों को दिया रेस्ट

पटना पाइरेट्स ने मोहम्मदरज़ा शादलु के अलावा अपने सभी प्रमुख खिलाड़ियों को रेस्ट दिया और मोनू ने टीम की कप्तानी की। पहले हाफ के बाद दबंग दिल्ली 14-12 से आगे थी और पटना की कमज़ोर टीम के बावजूद दबंग दिल्ली पहले हाफ में उतना फायदा नहीं उठा सकी। पहले हाफ में दबंग दिल्ली के विजय ने सबसे ज्यादा 5 रेड पॉइंट लिए और आखिरी मिनट में एक रेड में दो पॉइंट लेकर उन्होंने टीम को बढ़त दिलाई।

डिफेंस में दबंग दिल्ली की तरफ से पहले हाफ में मंजीत छिल्लर और कृषण ने दो-दो टैकल पॉइंट लिए, वहीं पटना पाइरेट्स की तरफ से डिफेंस में मोहम्मदरज़ा शादलु और शुभम शिंदे ने दो-दो टैकल पॉइंट लिए।

दूसरे हाफ के शुरूआती 10 मिनट में काफी नजदीकी मुकाबला हुआ और 30 मिनट के पहले स्ट्रैटेजिक टाइम आउट के समय दबंग दिल्ली सिर्फ एक पॉइंट से आगे थी और स्कोर उनके पक्ष में 19-18 था। पटना पाइरेट्स के शुभम शिंदे ने इस दौरान हाई 5 भी पूरा किया। ब्रेक के बाद दबंग दिल्ली की तरफ से मंजीत छिल्लर ने भी अपना हाई 5 लगाया।

मैच के आखिरी 10 मिनट में भी दबंग दिल्ली ने अपनी बढ़त को जाने नहीं दिया और अंत में तीन पॉइंट से जीत दर्ज की। दबंग दिल्ली की तरफ से रेडिंग में विजय ने मैच में सबसे ज्यादा 7 पॉइंट लिए, वहीं मंजीत छिल्लर ने सबसे ज्यादा 5 टैकल पॉइंट लिए। पटना पाइरेट्स की तरफ से डिफेंस ने अच्छा प्रदर्शन किया और शुभम शिंदे (5 टैकल पॉइंट) के अलावा मोहम्मदरज़ा शादलु और सौरव गुलिया ने चार-चार टैकल पॉइंट लिए।

18 फरवरी को दबंग दिल्ली का उनके आखिरी लीग स्टेज मैच में तेलुगु टाइटंस से सामना होगा, वहीं पटना पाइरेट्स लीग स्टेज में अपना आखिरी मुकाबला 19 फरवरी को हरियाणा स्टीलर्स के खिलाफ खेलेगी।

𝘒𝘦𝘯𝘺𝘢 𝘴𝘦 𝘢𝘺𝘢 𝘋𝘢𝘯𝘪𝘦𝘭, 𝘪𝘴𝘴 𝘗𝘪𝘳𝘢𝘵𝘦 𝘬𝘰 𝘴𝘢𝘭𝘢𝘢𝘮 𝘬𝘢𝘳𝘰! 🎶#SuperhitPanga #VIVOProKabaddi #DELvPAT @PatnaPirates https://t.co/dXcXpoMtnD

Quick Links

Edited by Prashant
Be the first one to comment