Create

PKL 8 में पटना पाइरेट्स की गुजरात जायंट्स के खिलाफ रोमांचक जीत, अंक तालिका में बड़ा फायदा 

पटना पाइरेट्स अंक तालिका में दूसरे स्थान पर पहुंच गई
पटना पाइरेट्स अंक तालिका में दूसरे स्थान पर पहुंच गई

प्रो कबड्डी लीग (PKL 2021) के 42वें मैच में पटना पाइरेट्स ने गुजरात जायंट्स को 27-26 से हराया और अंक तालिका में दूसरे स्थान पर पहुंच गए हैं। पटना पाइरेट्स की यह सात मैचों में पांचवीं जीत है, वहीं गुजरात जायंट्स की यह सात मैचों में चौथी हार है। पटना की तरफ से प्रशांत कुमार राय ने काफी अच्छा प्रदर्शन किया।

PKL 8 में पटना पाइरेट्स का शानदार प्रदर्शन जारी

पहले हाफ के बाद पटना पाइरेट्स की टीम 15-13 से आगे थी। पहले 20 मिनट में जबरदस्त मुकाबला देखने को मिला और काफी उतार-चढ़ाव के बीच हाफ खत्म होने से पहले आखिरी मिनट में ऑल आउट होने के कारण गुजरात जायंट्स की टीम पीछे हो गई। पटना पाइरेट्स की तरफ से पहले हाफ में सचिन ने 5 और कप्तान प्रशांत कुमार राय ने 3 रेड पॉइंट हासिल किये।

गुजरात जायंट्स की तरफ से पहले हाफ में सब्स्टीट्यूट के तौर पर आये हादी ओशतोरक ने चार और महेंद्र राजपूत ने चार पॉइंट हासिल किये।

दूसरे हाफ में गुजरात जायंट्स ने पहले पांच मिनट में बढ़त हासिल की, लेकिन साजिन के डिफेन्स में हाई 5 की वजह से पटना पाइरेट्स ने फिर से बढ़त हासिल कर ली। आखिरी के मिनटों में गुजरात ने वापसी की कोशिश की, लेकिन प्रशांत कुमार राय ने 38वें मिनट में दो पॉइंट वाला रेड करके टीम की बढ़त चार पॉइंट की कर दी। आखिरी के लम्हों में मैच रोमांचक हुआ, लेकिन पटना ने अपनी बढ़त को नहीं जाने दिया और मैच में जीत हासिल की।

मैच में प्रशांत कुमार राय ने 8 और सचिन ने 6 पॉइंट हासिल किये। डिफेन्स में साजिन ने 5 पॉइंट लिए और टीम की जीत में अहम योगदान दिया। पटना की तरफ से हालाँकि मोनू गोयत आज फ्लॉप रहे और सिर्फ एक पॉइंट ले पाए। गुजरात जायंट्स की तरफ से महेंद्र राजपूत ने 7 और राकेश नरवाल ने 6 पॉइंट हासिल किये, लेकिन टीम को जीत नहीं दिला सके।

Damdaar defence aur toofani raids ke badaulat jump lagaya seedhe 2️⃣nd spot par! 🔥@PatnaPirates are now undefeated in their last five matches as they notch up a win against @GujaratGiants!#GGvPAT #SuperhitPanga https://t.co/80NkAHMNb4

Quick Links

Edited by Prashant
Be the first one to comment