PKL 8 में पटना पाइरेट्स की एकतरफा जीत के बीच ईरानी खिलाड़ी ने अर्धशतक लगाते हुए रचा इतिहास 

PKL 8 में पटना पाइरेट्स दूसरे स्थान पर पहुंची
PKL 8 में पटना पाइरेट्स दूसरे स्थान पर पहुंची

प्रो कबड्डी लीग (PKL 8) के 94वें मैच में पटना पाइरेट्स ने एकतरफा मुकाबले में गुजरात जायंट्स को 43-23 से हराकर 10वीं जीत हासिल की और अंक तालिका में दूसरे स्थान पर पहुंच गए हैं। पटना पाइरेट्स के मोहम्मदरज़ा शादलु ने बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए डिफेंस में 8 पॉइंट लिए और PKL 8 में उनके अब 50 से ज्यादा टैकल पॉइंट हो गए हैं।

PKL 8 मैच में पटना पाइरेट्स की जबरदस्त वापसी

पहले हाफ के बाद मैच का स्कोर पटना पाइरेट्स के पक्ष में 18-16 था। शुरूआती 10 मिनट में गुजरात जायंट्स ने शानदार प्रदर्शन करते हुए 14-5 की जबरदस्त बढ़त हासिल की और इस दौरान पटना पाइरेट्स को ऑल आउट भी किया था। हालाँकि अगले 10 मिनट में पटना पाइरेट्स ने बेहतरीन वापसी करते हुए गुजरात जायंट्स को ऑल आउट किया और 18वें मिनट में बढ़त भी हासिल कर ली।

पटना की तरफ से डिफेंस में मोहम्मदरज़ा शादलु ने बढ़िया प्रदर्शन करते हुए तीन टैकल पॉइंट लिए, वहीं नीरज ने दो टैकल पॉइंट लिए। रेडिंग में गुमान सिंह ने 5 और कप्तान प्रशांत कुमार राय ने 4 पॉइंट लिए। गुजरात की तरफ से कप्तान सुनील ने डिफेंस में 2 और महेंद्र राजपूत ने रेडिंग में 4 पॉइंट लिए। परदीप ने 2 रेड और 1 टैकल पॉइंट हासिल किया।

दूसरे हाफ की शुरुआत में पटना पाइरेट्स ने एक बार फिर गुजरात जायंट्स को ऑल आउट किया और बढ़त को काफी हद तक एकतरफा कर दिया। मोहम्मदरज़ा शादलु ने डिफेंस में लगातार दूसरे मैच में हाई 5 लगाया, वहीं रेडिंग में गुमान सिंह ने सुपर 10 पूरा करके चौंकाया। 30 मिनट के बाद पटना पाइरेट्स की टीम 30-19 से आगे थी और गुजरात जायंट्स की वापसी यहाँ से काफी मुश्किल थी।

35वें मिनट में पटना पाइरेट्स ने तीसरी बार गुजरात जायंट्स को ऑल आउट किया और यहाँ से गुजरात की वापसी पूरी तरह असंभव हो गई। अंत में पटना ने 20 पॉइंट के जबरदस्त अंतर से धमाकेदार जीत हासिल की। पटना पाइरेट्स की तरफ से मोहम्मदरज़ा शादलु के अलावा गुमान सिंह ने बेहतरीन प्रदर्शन किया और मैच में 11 रेड पॉइंट हासिल किये। सचिन के नाम 6 रेड पॉइंट रहे।

गुजरात की टीम ने मैच के दूसरे हाफ में बेहद निराश किया और सिर्फ 7 पॉइंट ही ले सके। महेंद्र राजपूत ने टीम की तरफ से मैच में सबसे ज्यादा 6 रेड पॉइंट लिए। गुजरात जायंट्स की यह 15 मैचों में सातवीं हार है और उनका टॉप 6 में पहुंचना अब मुश्किल लग रहा है।

Quick Links

Edited by Prashant