Create

PKL 8 में गुजरात जायंट्स और यू मुंबा के बीच रोमांचक मुकाबला टाई, अंक तालिका में दोनों टीम को फायदा 

PKL 8 में एक और मुकाबला टाई हुआ
PKL 8 में एक और मुकाबला टाई हुआ
PKL 8 में एक और मुकाबला टाई हुआ
PKL 8 में एक और मुकाबला टाई हुआ

प्रो कबड्डी लीग (PKL 2021) का 63वां मैच गुजरात जायंट्स और यू मुंबा के बीच रोमांचक मुकाबला 24-24 से टाई रहा। मैच से दोनों टीमों को तीन-तीन अंक मिले और यू मुंबा अंक तालिका में छठे एवं गुजरात जायंट्स 10वें स्थान पर पहुंच गई।

PKL 8 में एक और मुकाबला टाई हुआ

पहले हाफ के बाद गुजरात जायंट्स 13-10 से आगे थी। शुरूआती 10 मिनट में ही गुजरात जायंट्स ने मैच में अपना दबदबा बना लिया था और पहले हाफ के अंत तक यू मुंबा बढ़त को खत्म नहीं कर पाई। गुजरात जायंट्स की तरफ से पहले हाफ में अजय कुमार ने ऑलराउंड प्रदर्शन करते हुए 5 पॉइंट (4 रेडिंग और 1 टैकल) लिए। यू मुंबा के लिए वी अजीत कुमार और अजिंक्य कापरे ने तीन-तीन पॉइंट लिए और विपक्षी टीम की बढ़त को कम किया।

दूसरे हाफ के शुरूआती 10 मिनट में भी गुजरात जायंट्स ने अपनी बढ़त को बनाये रखा और यू मुंबा की वापसी की कोशिश के बावजूद स्कोर 20-15 था। टाइम आउट के बाद सुपर टैकल से यू मुंबा को 2 पॉइंट मिले और गुजरात की बढ़त 3 पॉइंट की रह गई। इसके बाद यू मुंबा ने जबरदस्त प्रदर्शन करत हुए दूसरे टाइम आउट से पहले 5 और पॉइंट लेकर मैच में एक पॉइंट की बढ़त ले ली और स्कोर उनके पक्ष में 22-21 हो गया।

आखिरी के लम्हों में काफी रोमांचक मुकाबला देखने को मिला और अजय कुमार ने अपने आखिरी रेड में एक पॉइंट लेकर मैच को टाई करवा दिया। गुजरात जायंट्स की तरफ से मैच में अजय ने 7 और राकेश नरवाल ने 6 पॉइंट लिए, वहीं यू मुंबा की तरफ से रिंकू ने डिफेन्स में हाई 5 लगाया और मैच में 5 टैकल पॉइंट लिए। वी अजीत कुमार ने मैच में 8 पॉइंट लिए।

A nail-biting finish in #SuperhitPanga AGAIN! 🤯#GGvMUM ends with @GujaratGiants and @umumba sharing 3️⃣ points each! 🤝#SuperhitPanga https://t.co/7WiubG0HP6

Quick Links

Edited by Prashant
Be the first one to comment