Create
Notifications

PKL 8 के प्लेऑफ के लिए पांचवीं टीम ने किया क्वालीफाई, आखिरी स्थान के लिए दो टीमों के बीच टक्कर 

PKL 8 के प्लेऑफ में पहुंची गुजरात जायंट्स (Photo - PKL)
PKL 8 के प्लेऑफ में पहुंची गुजरात जायंट्स (Photo - PKL)
reaction-emoji
Prashant

प्रो कबड्डी लीग (PKL 8) के 131वें मैच में गुजरात जायंट्स ने यू मुंबा को 36-33 से हराया और प्लेऑफ में पहुंचने वाली पांचवीं टीम बन गई। गुजरात जायंट्स की जीत के साथ ही जयपुर पिंक पैंथर्स की टीम प्लेऑफ की रेस से बाहर हो गई। प्लेऑफ के आखिरी स्थान के लिए हरियाणा स्टीलर्स और पुनेरी पलटन में से कोई एक टीम क्वालीफाई कर जाएगी।

PKL 8 में गुजरात जायंट्स की 10वीं जीत

पहले हाफ के बाद गुजरात जायंट्स 20-14 से आगे थी। पहले हाफ में गुजरात जायंट्स ने यू मुंबा को एक बार ऑल आउट भी किया। एचएस राकेश ने शानदार प्रदर्शन करते हुए सुपर 10 लगाया। यू मुंबा की तरफ से शिवम ने 6 और वी.अजीत कुमार ने 5 रेड पॉइंट लिए। पहले हाफ में यू मुंबा के दिग्गज रेडर अभिषेक सिंह बुरी तरह फ्लॉप रहे और सिर्फ 1 पॉइंट ले सके।

दूसरे हाफ की शुरुआत में भी गुजरात जायंट्स ने यू मुंबा को ऑल आउट किया और बढ़त को काफी हद तक एकतरफा कर दिया, लेकिन इसके बाद यू मुंबा ने जबरदस्त वापसी की और मैच को काफी नजदीक ला दिया। यू मुंबा के वी.अजीत कुमार ने सुपर 10 लगाते हुए 11 रेड पॉइंट लिए, वहीं शिवम ने 8 रेड पॉइंट लिए। डिफेंस में कप्तान फज़ल अत्राचली ने तीन टैकल पॉइंट लिए। हालाँकि अभिषेक सिंह (1 रेड पॉइंट) के बुरी तरह फ्लॉप होने से टीम को बड़ा झटका लगा।

गुजरात जायंट्स की तरफ से एचएस राकेश ने सबसे ज्यादा 13 रेड पॉइंट लिए, वहीं डिफेंस में गिरीश मारुती एर्नाक ने हाई 5 लगाते हुए 5 टैकल पॉइंट लिए। महेंद्र राजपूत ने मैच में 6 रेड और 1 टैकल पॉइंट लिया।

PKL 8 लीग स्टेज के आखिरी मैच में पटना पाइरेट्स का सामना हरियाणा स्टीलर्स के खिलाफ है, जिसमें अगर हरियाणा मैच जीत जाती है तो वह प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई करेंगे, वहीं हरियाणा के हारने पर पुनेरी पलटन छठे टीम के तौर पर प्लेऑफ में जाएगी।

The comeback of the Giants 💪@GujaratGiants seal the Playoffs deal with this thumping win over @umumba 😲#SuperhitPanga #VIVOProKabaddi #GGvMUM https://t.co/JW7epJRW2V

Edited by Prashant
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...