Create

PKL 8 मैच में दो रेडर का चौंकाने वाला प्रदर्शन, यू मुंबा को मिली करारी हार  

PKL 8 मैच में हरियाणा स्टीलर्स की धमाकेदार जीत
PKL 8 मैच में हरियाणा स्टीलर्स की धमाकेदार जीत

प्रो कबड्डी लीग (PKL 8) के 113वें मैच में हरियाणा स्टीलर्स ने यू मुंबा को 37-26 से बुरी तरह हराकर 10वीं जीत दर्ज की और वह अंक तालिका में तीसरे स्थान पर कायम हैं। यू मुंबा की यह 19 मैचों में सातवीं हार और वह छठे स्थान पर हैं। हरियाणा की टीम ने जीत के साथ टॉप दो में प्रवेश करने की दावेदारी मजबूत की है, वहीं यू मुंबा को टॉप 6 में बने रहने के लिए बचे हुए मैच में लगातार अच्छा प्रदर्शन करना होगा।

PKL 8 मैच में हरियाणा स्टीलर्स के विकास कंडोला और आशीष का सुपर 10

हरियाणा स्टीलर्स की तरफ से कप्तान विकास कंडोला ने बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए मैच में 14 पॉइंट लिए, जिसमें रेडिंग में सुपर 10 के साथ 13 पॉइंट आये और 1 पॉइंट डिफेंस में आया। उनके अलावा आशीष ने भी शानदार प्रदर्शन किया और रेडिंग में सुपर 10 के साथ डिफेंस में भी तीन टैकल पॉइंट लिए। डिफेंस में सुरेंदर नाडा ने भी बढ़िया प्रदर्शन किया और 3 टैकल पॉइंट लिया।

यू मुंबा की तरफ से अभिषेक सिंह ने मैच में 10 पॉइंट लिए, जिसमें 9 पॉइंट रेडिंग और 1 पॉइंट डिफेंस में आया। वी अजीत कुमार ने रेडिंग में 7 पॉइंट लिए, लेकिन मैच में यू मुंबा की डिफेंस ने काफी निराश किया और वह बुरी तरह फ्लॉप रहे। फ़ज़ल अत्राचली मैच में सिर्फ एक ही पॉइंट ले सके और इसका नुकसान उनकी टीम को हुआ।

पहले हाफ के बाद हरियाणा स्टीलर्स की टीम 18-13 से आगे थी और दूसरे हाफ में उन्होंने अपनी बढ़त को और भी ज्यादा करके मैच में 11 पॉइंट से एकतरफा जीत दर्ज की। हरियाणा स्टीलर्स ने मैच में तीन बार यू मुंबा को ऑल आउट भी किया और यहीं पर मुंबई की टीम मैच में काफी ज्यादा पिछड़ गई।

Make some noise for the #Dhaakad boys 🔥@HaryanaSteelers trounce @umumba in an emphatic way in #HSvMUM 💪#SuperhitPanga #VIVOProKabaddi https://t.co/gIRz835smn

Quick Links

Edited by Prashant
Be the first one to comment