Create

PKL 8 में वापसी के बाद नवीन कुमार का शर्मनाक प्रदर्शन, दिल्ली की हार से अंक तालिका में चौंकाने वाला बदलाव

PKL 8 में नवीन कुमार की वापसी बिल्कुल भी यादगार नहीं रही (Photo: Pro Kabaddi League)
PKL 8 में नवीन कुमार की वापसी बिल्कुल भी यादगार नहीं रही (Photo: Pro Kabaddi League)

प्रो कबड्डी लीग (PKL 8) के 90वें मुकाबले में जयपुर पिंक पैंथर्स (Jaipur Pink Panthers) ने दबंग दिल्ली (Dabang Delhi) को 36-30 से हराया। इस जीत के साथ जयपुर पिंक पैंथर्स की टीम अंक तालिका में चौथे स्थान पर आ गई है। दबंग दिल्ली की टीम अभी भी पहले स्थान पर बनी हुई है।

PKL 8 में नवीन कुमार की वापसी काफी निराशाजनक रही

नवीन कुमार ने 5 मैचों के बाद वापसी की, लेकिन उनका प्रदर्शन इस मैच में बहुत ही ज्यादा निराशाजनक रहा। उन्होंने चार रेड की और तीन बार इस बीच आउट भी हुए। इसके बाद दबंग दिल्ली ने उन्हें सब्सटीट्यूट कर दिया। PKL 8 में नवीन कुमार का यह सबसे शर्मनाक प्रदर्शन है और उन्हें मैच में एक पॉइंट भी नहीं मिला।

Dekho woh aa gya! 😎Drop a ♥ if you too were waiting for this moment 🎬#SuperhitPanga #VIVOProKabaddi #JPPvDEL https://t.co/NFpQe9dEn9

पहले हाफ के बाद जयपुर पिंक पैंथर्स ने 21-15 से बढ़त बनाई। मैच की शुरुआत से ही जयपुर पिंक पैंथर्स का दबदबा देखने को मिला और इसी वजह से वो दबंग दिल्ली को ऑल-आउट करने के करीब भी आए। इस बीच दबंग दिल्ली ने दो बार सुपर टैकल करते हुए खुद को बचाने का प्रयास किया। हालांकि मैच के 16वें मिनट में आखिरकार दीपक हूडा के जबरदस्त प्रदर्शन के दम पर ही जयपुर पिंक पैंथर्स ने पहली बार दबंग दिल्ली को ऑल-आउट किया। जयपुर ने इसके बाद भी अपनी पकड़ को कमजोर नहीं होने दिया और पूरी तरह से दबाव दबंग दिल्ली के ऊपर बनाए रखा।

दबंग दिल्ली ने दूसरे हाफ में नवीन कुमार के बिना भी वापसी का प्रयास किया। इस बीच विजय मलिक ने इस सीजन का अपना चौथा सुपर 10 लगाया। आशु ने भी अपनी एक रेड में दो टच पॉइंट्स हासिल किए और इसी वजह से दिल्ली की टीम जयपुर पिंक पैंथर्स को ऑल-आउट करने के काफी करीब आई। जयपुर पिंक पैंथर्स के लिए सचिन नरवाल डू और डाई रेड करने आए। उन्होंने बोनस के साथ एक टच पॉइंट हासिल करते हुए अपनी टीम की लीड में भी इजाफा किया। जयपुर के लिए नितिन रावल ने भी शानदार सुपर टैकल किया।

Hoo-da man, you ask? 😎Here's to a splendid raiding performance by Deepak Hooda! 💥#JPPvDEL #SuperhitPanga #VIVOProKabaddi @JaipurPanthers @DeepakHooda5555 https://t.co/pvatVaj6d6

जयपुर पिंक पैंथर्स ने बहुत ही शानदार तरीके से खुद को ऑल-आउट से बचाया। उनके दिग्गज खिलाड़ी दीपक हूडा ने भी जबरदस्त प्रदर्शन किया और सुपर 10 लगाया। अंत में जयपुर पिंक पैंथर्स ने आसानी से इस मैच को जीत लिया। विजय ने जबरदस्त रेडिंग की और इसी वजह से दिल्ली की टीम हार के अंतर को 7 तक लाने में कामयाब हुई। दबंग दिल्ली को मैच से एक अंक मिला।

इस मैच में दबंग दिल्ली के विजय (16) और जयपुर पिंक पैंथर्स के लिए दीपक निवास हूडा (12) ने सुपर 10 लगाया। डिफेंस में जयपुर पिंक पैंथर्स के लिए संदीप ढुल, साहुल कुमार और नितिन रावल ने 3-3 टैकल पॉइंट्स हासिल किए।

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
Be the first one to comment