Create

PKL 8 में एक रिव्यू ने बदला मैच का नतीजा, अंक तालिका में जबरदस्त फेरबदल

PKL 8 में हरियाणा स्टीलर्स की आठवीं जीत
PKL 8 में हरियाणा स्टीलर्स की आठवीं जीत

प्रो कबड्डी लीग (PKL 8) के 97वें मैच में हरियाणा स्टीलर्स ने जयपुर पिंक पैंथर्स को 35-28 से हराकर आठवीं जीत हासिल की और अंक तालिका में चौथे स्थान पर पहुंच गए। जयपुर पिंक पैंथर्स को भी मैच से एक पॉइंट मिला और वह सातवें स्थान पर पहुंच गए हैं। हरियाणा स्टीलर्स के कप्तान विकास कंडोला ने बढ़िया प्रदर्शन करते हुए सुपर 10 लगाया।

PKL 8 में हरियाणा ने जयपुर से लिया पिछली हार का बदला

पहले हाफ के बाद हरियाणा स्टीलर्स की टीम 18-14 से आगे थी। हरियाणा के कप्तान विकास कंडोला ने रेडिंग में 7 पॉइंट लेकर अच्छा प्रदर्शन किया, वहीं जयपुर की तरफ से दीपक निवास हूडा ने ऑलराउंड प्रदर्शन करते हुए 6 पॉइंट (5 रेड और 1 टैकल) पॉइंट लिया। हालाँकि पहले हाफ में जयपुर के प्रमुख रेडर अर्जुन देशवाल ज्यादा प्रभावित नहीं कर सके और इसी वजह से उनकी टीम बढ़त नहीं ले पाई।

दूसरे हाफ में जयपुर ने अच्छी वापसी की और हरियाणा की बढ़त को खत्म करते हुए मैच को बराबरी पर ला दिया। 37 मिनट के बाद स्कोर 27-27 था लेकिन रोमांचक मैच के बीच 38वें मिनट में हरियाणा स्टीलर्स ने जबरदस्त वापसी करते हुए दो रेड के अंदर तीन पॉइंट की बढ़त हासिल कर ली। हरियाणा स्टीलर्स के एक सफल रिव्यु ने आखिरी मिनटों में मैच के परिणाम को बदल दिया और उसके बाद जयपुर की टीम वापसी नहीं कर पाई।

मैच खत्म होने से कुछ सेकंड पहले विकास कंडोला ने अपना सुपर 10 पूरा किया और हरियाणा स्टीलर्स ने 7 अंकों के बढ़िया अंतर से जीत हासिल की। डिफेंस में हरियाणा की तरफ से मोहित ने चार और जयदीप एवं रवि कुमार ने तीन-तीन टैकल पॉइंट लिए।

जयपुर पिंक पैंथर्स की तरफ से अर्जुन देशवाल फ्लॉप रहे और सिर्फ 6 रेड पॉइंट ही हासिल कर सके। डिफेंस में कप्तान संदीप ढुल ने शानदार प्रदर्शन करते हुए हाई 5 के साथ 6 टैकल पॉइंट लिए, लेकिन टीम को हार से नहीं बचा सके। दूसरे हाफ में दीपक हूडा भी बुरी तरह फ्लॉप रहे।

PKL 8 में जयपुर पिंक पैंथर्स ने 25 दिसंबर को हरियाणा स्टीलर्स को 40-38 से हराया था, लेकिन आज हरियाणा की टीम ने उस हार का बदला ले लिया।

Bonus+Touch point = Rakesh Kumar's masterstroke 👀The Steelers are certainly learning from the best in business 😎 #JPPvHS #SuperhitPanga #VIVOProKabaddi @HaryanaSteelers https://t.co/PDNnxIPM3m

Quick Links

Edited by Prashant
Be the first one to comment