Create

PKL 8 में एक और रोमांचक मुकाबला टाई, मैच में सुपर 10 की हुई बौछार

PKL 8 में जयपुर पिंक पैंथर्स - तमिल थलाइवाज मैच टाई
PKL 8 में जयपुर पिंक पैंथर्स - तमिल थलाइवाज मैच टाई

प्रो कबड्डी लीग (PKL 8) में जयपुर पिंक पैंथर्स और तमिल थलाइवाज के बीच खेला गया 72वां मुकाबला 34-34 से टाई रहा। इस टाई की बदौलत जयपुर पिंक पैंथर्स अंक तालिका में सातवें और तमिल थलाइवाज आठवें स्थान पर पहुंच गई है। मैच में सुपर 10 की बौछार हुई और जयपुर के अर्जुन देशवाल के साथ थलाइवाज के मंजीत और अजिंक्य पवार ने 10 से ज्यादा रेडिंग पॉइंट लिए।

PKL 8 में मैच के अंतिम रेड में टाई हुआ मुकाबला

पहले हाफ के बाद तमिल थलाइवाज की टीम 20-18 से आगे थी। तमिल थलाइवाज ने 17वें मिनट में जयपुर पिंक पैंथर्स को ऑल आउट किया, लेकिन इसके बावजूद वह बड़ी बढ़त नहीं हासिल कर पाए। थलाइवाज की तरफ से पहले हाफ में मंजीत ने 9 रेडिंग पॉइंट लिए, वहीं अजिंक्य पवार ने ऑलराउंड प्रदर्शन करते हुए रेडिंग और टैकट मिलाकर 6 पॉइंट हासिल किये। जयपुर की तरफ से अर्जुन देशवाल ने पहले हाफ में 7 पॉइंट लिए।

दूसरे हाफ में अर्जुन देशवाल ने अपना सुपर 10 पूरा किया और 30वें मिनट में मैच में बढ़त हासिल कर ली। हालाँकि अजिंक्य पवार (15 पॉइंट - 13 रेडिंग और 2 टैकल) और मंजीत (12 रेडिंग पॉइंट) ने भी सुपर 10 लगाया और अंत में दोनों टीमों में से कोई भी बाजी नहीं मार पाई। जयपुर के नितिन रावल ने आखिरी रेड में एक पॉइंट लेकर मुकाबले को टाई करवाया।

डिफेन्स में जयपुर की तरफ से संदीप ढुल ने तीन टैकल पॉइंट लिए, वहीं तमिल थलाइवाज की तरफ से कप्तान सुरजीत (0) और सागर (1 पॉइंट) डिफेन्स में बुरी तरह फ्लॉप रहे। मैच के टाई होने का प्रमुख कारण तमिल थलाइवाज के डिफेन्स का नाकाम होना रहा और उसी वजह से वह मैच में अपनी बढ़त को कायम नहीं रखे सके।

🤯🤯🤯Back to where we started in #JPPvCHE 🤝2️⃣nd tie of this season for this contest, courtesy that clutch moment by Nitin Rawal 💯#SuperhitPanga #VIVOProKabaddi https://t.co/8mW6PuSQN8

Quick Links

Edited by Prashant
Be the first one to comment