Create
Notifications

PKL 8 में तेलुगु टाइटंस ने इतिहास रचते हुए जीता रोमांचक मैच, युवा खिलाड़ियों का जबरदस्त प्रदर्शन

PKL 8 में तेलुगु टाइटंस को आखिरकार मिली पहली जीत (Photo: Pro Kabaddi League)
PKL 8 में तेलुगु टाइटंस को आखिरकार मिली पहली जीत (Photo: Pro Kabaddi League)
मयंक मेहता
visit

प्रो कबड्डी लीग (PKl 8) के 65वें मैच में तेलुगु टाइटंस ने जयपुर पिंक पैंथर्स को 35-34 से हराते हुए एक पॉइंट से रोमांचक जीत दर्ज की। तेलुगु टाइटंस की यह इस सीजन की पहली जीत भी है और 8 मैच हारने के बाद उन्हें यह जीत मिली है। हालांकि वो अभी भी अंक तालिका में आखिरी स्थान पर हैं। जयपुर पिंक पैंथर्स की टीम 32 अंकों के साथ 5वें स्थान पर हैं।

.@Telugu_Titans ki season ki pehli jeet 🥺Let's just leave it at that!#JPPvTT #SuperhitPanga https://t.co/XcPjIlqV1X

PKL 8 में तेलुगु टाइटंस ने जीता इस सीजन का पहला मुकाबला

पहले हाफ के बाद जयपुर पिंक पैंथर्स ने 20-13 से बढ़त बनाई। शुरुआत से ही जयपुर पिंक पैंथर्स ने पूरी तरह से कंट्रोल बनाया और तेलुगु टाइटंस को ऊपर आने का मौका नहीं दिया। रेडर्स और डिफेंडर्स के जबरदस्त प्रदर्शन की बदौलत जयपुर की टीम तेलुगु टाइटंस को ऑल-आउट करने के करीब आ गए थे। राकेश गौड़ा ने जरूर एक बार टीम को बचाया, लेकिन 15वें मिनट में आखिरकार जयपुर पिंक पैंथर्स ने पहली बार तेलुगु टाइटंस को ऑल-आउट किया। तेलुगु टाइटंस के डिफेंडर्स ने पूरी तरह निराश किया। जयपुर के लिए अर्जुन देशवाल ने सबसे ज्यादा 7 और दीपक हूडा ने 4 पॉइंट्स हासिल किए। विशाल ने डिफेंस में 3 अंक हासिल किए। उनके सभी डिफेंडर्स को टैकल में पॉइंट्स मिले।

तेलुगु टाइटंस ने दूसरे हाफ की शुरुआत धमाकेदार तरीके से की और 22वें मिनट में ही उन्होंने जयपुर पिंक पैंथर्स को पहली बार ऑल-आउट कर दिया। आदर्श ने सुपर रेड लगाते हुए तीन पॉइंट्स हासिल किए और इसी वजह से तेलुगु की मैच में वापसी हुई। जयपुर ने पलटवार किया और वो तेलुगु को ऑल-आउट करने के करीब आ गए। हालांकि तेलुगु टाइटंस ने पहले सुपर टैकल किया और फिर अहम पॉइंट्स हासिल करते हुए स्कोर को बराबरी पर लेकर आए। इस बीच अर्जुन देशवाल ने सुपर रेड लगाते हुए अपना सुपर 10 भी पूरा किया। तेलुगु ने भी जयपुर पिंक पैंथर्स को आगे निकलने नहीं दिया और खुद को पूरी तरह से मैच में बनाए रखा।

आदर्श की जबरदस्त रेडिंग के दम पर तेलुगु टाइटंस की टीम जयपुर पिंक पैंथर्स को ऑल-आउट करने के करीब आई। हालांकि दीपक ने बोनस के साथ टच पॉइंट हासिल करते हुए अपनी टीम को बचाया। मैच के 39वें मिनट में आखिरकार तेलुगु टाइटंस ने जयपुर पिंक पैंथर्स को ऑल-आउट किया। अंत में तेलुगु टाइटंस को जीत मिली और जयपुर पिंक पैंथर्स को सिर्फ एक अंक से संतुष्ट करना पड़ा।

इस मैच में अर्जुन देशवाल ने सबसे ज्यादा 13 पॉइंट्स हासिल किए। टी आदर्श ने 9 और रजनीश ने भी 7 पॉइंट्स लाते हुए अपनी टीम की जीत में अहम भूमिका निभाई। डिफेंस में विशाल और सुरिंदर सिंह ने सबसे ज्यादा 4-4 अंक हासिल किए।

.@Telugu_Titans ke 𝐝𝐨 𝐚𝐧𝐦𝐨𝐥 𝐫𝐚𝐚𝐭𝐚𝐧 💎💎Can this young raiding duo of Ankit Beniwal and Rajnish take Telugu Titans to their maiden victory?#SuperhitPanga #JPPvTT https://t.co/0PyyKZPvYR

Edited by मयंक मेहता
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now