Create
Notifications

PKL 8 में परदीप नरवाल का ऐतिहासिक प्रदर्शन और यूपी योद्धा की जीत की हैट्रिक, तीन सुपर रेड ने बदला मैच का नतीजा

PKL 8 में परदीप नरवाल का बहुत ही जबरदस्त प्रदर्शन (Photo: Pro Kabaddi League)
PKL 8 में परदीप नरवाल का बहुत ही जबरदस्त प्रदर्शन (Photo: Pro Kabaddi League)
मयंक मेहता
visit

PKL 8 के 109वें मुकाबले में यूपी योद्धा ने जयपुर पिंक पैंथर्स को 41-34 से हराया। यह यूपी योद्धा की लगातार तीसरी जीत है और वो अंक तालिका में 57 अंकों के साथ चौथे स्थान पर आ गए हैं। जयपुर पिंक पैंथर्स की टीम 52 अंकों के साथ छठे स्थान पर बनी हुई है।

PKL 8 में परदीप नरवाल का ऐतिहासिक प्रदर्शन

परदीप नरवाल ने जयपुर पिंक पैंथर्स के खिलाफ ऐतिहासिक प्रदर्शन किया और इस सीजन का उन्होंने सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन किया। उन्होंने मैच में 14 रेड पॉइंट्स हासिल किए। उनके अलावा अर्जुन देशवाल ने भी 14 रेड पॉइंट्स हासिल किए।

Even the Panthers 'Surender' when Gill in on a raiding spree 🔥#SuperhitPanga #VIVOProKabaddi #JPPvUP @UpYoddha https://t.co/6JEkXLNgUI

जयपुर पिंक पैंथर्स ने पहले हाफ के बाद 19-18 से बढ़त बनाई। मैच की शुरुआत जयपुर पिंक पैंथर्स ने जबरदस्त तरीके से की और उन्होंने यूपी योद्धा के रेडर्स को चलने नहीं दिया। मैच में काफी जल्दी जयपुर पिंक पैंथर्स की टीम यूपी योद्धा को ऑल-आउट करने के करीब आ गई थी। आशु सिंह ने दो बार रेड करते हुए अपनी टीम को बचाया और एक बार उन्होंने सुपर टैकल भी किया। अंत में 12वें मिनट में पिंक पैंथर्स को यूपी योद्धा को ऑल-आउट करने में कामयाबी मिली। यहां से यूपी योद्धा ने वापसी की और रेडिंग में अंक हासिल करते हुए अंतर को काफी ज्यादा कम कर दिया।

यूपी की तरफ से आशु सिंह ने 6 (3 टैकल और 3 रेड) सुरेंदर गिल ने सबसे ज्यादा 5 और परदीप नरवाल ने 4 अंक पहले हाफ में हासिल किए। जयपुर पिंक पैंथर्स के लिए अर्जुन देशवाल ने 7, दीपक हूडा ने 4 और साहुल कुमार ने 3 अंक हासिल किए।

परदीप नरवाल ने दूसरे हाफ की पहली रेड में जयपुर पिंक पैंथर्स के तीनों डिफेंडर्स को आउट करते हुए सुपर रेड लगाई और यूपी योद्धा ने पहली बार जयपुर को ऑल-आउट दे दिया। जयपुर के लिए अर्जुन देशवाल ने सुपर 10 पूरा किया और अपनी टीम को पिछड़ने नहीं दिया। यूपी योद्धा ने भी अपनी लीड को बनाए रखने का प्रयास किया, लेकिन उनके रेडर्स लगातार पॉइंट्स लाने में कामयाब नहीं हुए। जयपुर पिंक पैंथर्स के डिफेंस ने लगातार परदीप नरवाल को आउट किया। हालांकि परदीप नरवाल ने एक और सुपर रेड लगाते हुए अपना सुपर 10 पूरा किया।

उन्होंने एक बार फिर तीन डिफेंडर्स को आउट किया। इसी वजह से यूपी योद्धा की टीम जयपुर पिंक पैंथर्स को ऑल-आउट करने के करीब आ गई। पवन टीआर ने परदीप नरवाल को सुपर टैकल करके आउट किया और जयपुर पिंक पैंथर्स को ऑल-आउट होने से बचाया। मैच की आखिरी रेड में जयपुर पिंक पैंथर्स के तीन खिलाड़ी बचे थे। परदीप नरवाल ने एक ही रेड में तीनों डिफेंडर्स को ऑल-आउट किया और यूपी योद्धा ने आसानी से इस मैच को जीत लिया।

This is what it takes to stop the Record-breaker 🤯#SuperhitPanga #VIVOProKabaddi #JPPvUP @UpYoddha https://t.co/Bc1V0GUjLm

Edited by मयंक मेहता
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now