Create
Notifications

PKL 8 में पटना पाइरेट्स की जबरदस्त जीत का सिलसिला जारी, पहला स्थान हासिल करते हुए प्लेऑफ के करीब पहुंचे

PKL 8 में पटना पाइरेट्स पहले स्थान पर पहुंची
PKL 8 में पटना पाइरेट्स पहले स्थान पर पहुंची
Prashant

प्रो कबड्डी लीग (PKL 8) के 98वें मैच में पटना पाइरेट्स ने बंगाल वॉरियर्स को 38-29 से हराया और 11वीं जीत के साथ अंक तालिका में पहले स्थान पर पहुंच गए हैं। पटना पाइरेट्स ने सीजन 8 के अपने बेहतरीन फॉर्म को इस मैच में भी जारी रखा और बंगाल वॉरियर्स को कोई मौका नहीं दिया। मोहम्मदरज़ा शादलु ने शानदार प्रदर्शन करते हुए लगातार तीसरे मैच में हाई 5 लगाया।

PKL 8 में पटना पाइरेट्स के खिलाफ मनिंदर सिंह बुरी तरह फ्लॉप

पहले हाफ के बाद पटना पाइरेट्स की टीम 21-11 से आगे थी और उनके पास 10 पॉइंट की जबरदस्त बढ़त थी। पटना पाइरेट्स ने 18वें मिनट में बंगाल वॉरियर्स को ऑल आउट भी किया और इसी वजह से उन्हें अच्छी बढ़त लेने का मौका मिला। पटना पाइरेट्स की तरफ से रेडिंग में सचिन ने 6 और गुमान सिंह ने 4 पॉइंट लिए, वहीं डिफेंस में बेहतरीन फॉर्म में चल रहे मोहम्मदरज़ा शादलु ने दो टैकल पॉइंट लिए।

बंगाल वॉरियर्स की तरफ से मनिंदर सिंह पहले हाफ में ज्यादा प्रभावित नहीं कर सके और सिर्फ 4 रेड पॉइंट लिए, वहीं मोहम्मद नबीबक्श ने भी 4 रेड पॉइंट लिए।

दूसरे मैच में पटना पाइरेट्स ने अपनी बढ़त को कायम रखा और मोहम्मदरज़ा शादलु ने एक बार फिर हाई 5 पूरा किया। 30वें मिनट में पहले स्ट्रैटेजिक टाइमआउट के समय पटना की टीम 27-17 से आगे थी। इसके बाद सचिन (मैच में 11 रेड पॉइंट) ने रेडिंग में सुपर 10 पूरा किया और बंगाल की टीम को वापसी का मौका नहीं मिला। गुमान सिंह ने मैच में 7 रेड पॉइंट लिए।

बंगाल वॉरियर्स के कप्तान मनिंदर सिंह मैच में बुरी तरह फ्लॉप रहे और सिर्फ 4 पॉइंट ही ले पाए। मनोज गौड़ा ने शानदार ऑलराउंड प्रदर्शन करते हुए मैच में 9 पॉइंट (8 रेड और 1 टैकल) लिए, वहीं मोहम्मद नबीबक्श ने मैच में 8 रेड पॉइंट लिए। हालाँकि इनके बढ़िया प्रदर्शन के बावजूद टीम एकतरफा हार से नहीं बच सकी।

PKL 7 की विजेता बंगाल वॉरियर्स की टीम 17 मैचों में 7 जीत और 41 अंक के साथ 10वें स्थान पर है और उनका आठवें सीजन के टॉप 6 में पहुंचना काफी मुश्किल लग रहा है।

Sachin 🤝 1️⃣0️⃣0️⃣A match made in heaven 👏Drop an emoji to rate this special talent 😎#SuperhitPanga #VIVOProKabaddi #PATvBEN @PatnaPirates https://t.co/uTXj4fZbcF

Edited by Prashant

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...