Create
Notifications

PKL 8 में पटना पाइरेट्स के खिलाफ हार के बावजूद बेंगलुरु बुल्स टॉप पर, आखिरी लम्हों में लिया 1 पॉइंट

PKL 8 में पटना पाइरेट्स का डिफेन्स में शानदार प्रदर्शन
PKL 8 में पटना पाइरेट्स का डिफेन्स में शानदार प्रदर्शन
Prashant
visit

प्रो कबड्डी लीग (PKL 2021) के 59वें मैच में पटना पाइरेट्स ने बेंगलुरु बुल्स को 38-31 से हराया और दूसरे स्थान पर पहुंच गए। हालाँकि मैच में एक पॉइंट लेकर बुल्स ने पहला स्थान कायम रखा। पटना पाइरेट्स की डिफेन्स ने मैच में बेहतरीन प्रदर्शन किया और बेंगलुरु बुल्स को मैच में वापसी का कोई मौका नहीं दिया। पटना की यह 10 मैचों में सातवीं जीत है, वहीं बुल्स की यह 11 मैचों में तीसरी हार है।

PKL 8 में पटना पाइरेट्स के डिफेन्स का जलवा

पहले हाफ के बाद पटना पाइरेट्स 20-16 से आगे थी। बुल्स की तरफ से पवन सेहरावत ने अच्छी शुरुआत की और टीम को बढ़त दिलाई, लेकिन पटना पाइरेट्स ने शानदार वापसी की और नौवें मिनट में ही बुल्स को ऑल आउट करके मैच में बढ़त ले ली। पवन सेहरावत ने 13वें मिनट में सीजन का आठवां सुपर 10 पूरा किया और ऑल आउट के बाद टीम की वापसी करवाई, लेकिन इसके बाद वह दो बार बाहर हुए जिससे टीम को नुकसान हुआ।

पटना पाइरेट्स की तरफ से पहले हाफ में सचिन ने रेडिंग में 7 पॉइंट लिए, वहीं डिफेन्स में सुनील ने बढ़िया प्रदर्शन करते हुए 3 पॉइंट लिए।

दूसरे हाफ में भी पटना पाइरेट्स के डिफेन्स ने बेहतरीन शुरुआत की और सुनील ने अपना हाई 5 पूरा किया। 27वें मिनट में पटना ने बेंगलुरु बुल्स को मैच में दूसरी बार ऑल आउट किया और उनकी बढ़त 7 पॉइंट की हो गई। बेंगलुरु बुल्स की तरफ से महेंदर और सौरभ नंदल ने हाई 5 पूरा किया और 6-6 टैकल पॉइंट लिए, लेकिन दूसरे हाफ में पवन सेहरावत एक भी पॉइंट नहीं ले सके और यही उनकी टीम के हार का प्रमुख कारण रहा।

मैच में पटना पाइरेट्स की तरफ से सुनील ने शानदार प्रदर्शन करते हुए 9 टैकल पॉइंट लिए, वहीं सचिन ने 8 रेडिंग पॉइंट हासिल किये। गुमान सिंह ने ऑलराउंड प्रदर्शन करते हुए मैच में 7 पॉइंट (6 रेडिंग और 1 टैकल) लिए।

The ship sailed towards a fine victory and HOW! 🤩🛳️@PatnaPirates consolidate their 🔝 position after beating @BengaluruBulls in #PATvBLR! #SuperhitPanga https://t.co/XPSVLI9NwW

Edited by Prashant

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
Article image

Go to article
App download animated image Get the free App now