Create

PKL 8 में पटना पाइरेट्स की रोमांचक जीत के बीच प्रमुख खिलाड़ी को किया गया सस्पेंड, पवन सेहरावत हुए बुरी तरह फ्लॉप

PKL 8 में पटना पाइरेट्स की लगातार सातवीं जीत (Photo - PKL)
PKL 8 में पटना पाइरेट्स की लगातार सातवीं जीत (Photo - PKL)

प्रो कबड्डी लीग (PKL 8) के 120वें मैच में पटना पाइरेट्स ने बेंगलुरु बुल्स को रोमांचक मुकाबले में 36-34 से हराकर लगातार सातवीं जीत दर्ज की और उनका धमाकेदार प्रदर्शन जारी है। पटना पाइरेट्स की यह 20 मैचों में 15वीं जीत है और उनका पहले स्थान पर रहना तय हो गया है। बेंगलुरु बुल्स की यह 21 मैचों में नौवीं हार है और वह 61 अंकों के साथ पांचवें स्थान पर हैं। बुल्स का अब सिर्फ एक ही मुकाबला बचा है और उनके ऊपर टॉप 6 से बाहर होने का खतरा मंडरा रहा है।

PKL 8 मैच के आखिरी लम्हों में हुआ जबरदस्त मुकाबला

पहले हाफ के बाद पटना पाइरेट्स की टीम 19-14 से आगे थी। दोनों टीमों की तरफ डिफेंस ने पहले हाफ में जबरदस्त प्रदर्शन किया, लेकिन पटना पाइरेट्स ने बेंगलुरु बुल्स को ऑल आउट करके मैच में बढ़त हासिल कर ली। पटना की तरफ से मोहम्मदरज़ा शादलु ने 4 और बेंगलुरु की तरफ से सौरभ नंदल ने 3 टैकल पॉइंट लिए। रेडिंग में बुल्स के कप्तान पवन सेहरावत और पटना के सचिन बुरी तरह फ्लॉप रहे।

दूसरे हाफ में पटना पाइरेट्स के लिए अच्छा प्रदर्शन कर रहे सी साजिन (3 टैकल पॉइंट) को 26वें मिनट में अहम मौके पर सस्पेंड किया गया, लेकिन इसके बावजूद पटना पाइरेट्स ने अपनी बढ़त को नहीं जाने दिया और बुल्स को वापसी का मौका नहीं दिया। मोहम्मदरज़ा शादलु और सुनील ने डिफेंस में शानदार प्रदर्शन करते हुए हाई 5 लगाया एवं मैच में 6-6 टैकल पॉइंट लिए। मोनू गोयत ने रेडिंग में सबसे ज्यादा 9 पॉइंट लिए।

मैच के आखिरी लम्हों में बेंगलुरु बुल्स ने शानदार वापसी करते हुए मैच को 34-34 की बराबरी पर ला दिया था, लेकिन पटना पाइरेट्स ने आखिरी मिनट में दो पॉइंट लेकर मैच जीत लिया। पवन सेहरावत ने एक सुपर रेड से टीम की वापसी करवाई थी, लेकिन मैच में वह सिर्फ 7 पॉइंट ही ला सके और टीम की हार का यह सबसे प्रमुख कारण रहा। बुल्स की तरफ से चंद्रन रंजीत (6 रेड ओर 2 टैकल) ने बढ़िया ऑलराउंड प्रदर्शन किया। सौरभ नंदल ने डिफेंस में सबसे ज्यादा चार पॉइंट लिए।

बेंगलुरु बुल्स का आखिरी लीग मैच 17 फरवरी को हरियाणा स्टीलर्स के खिलाफ होगा और उसमें उनका जीत हासिल करना बेहद जरूरी है, वहीं पटना पाइरेट्स को सेमीफाइनल से पहले दबंग दिल्ली और हरियाणा स्टीलर्स के खिलाफ मैच खेलने हैं।

70+ Tackle points ✅8th High 5️⃣ ✅A debut season to remember for the Iranian assassin 👏#PATvBLR #SuperhitPanga #VIVOProKabaddi @PatnaPirates https://t.co/3ZY1ZhxcOC

Quick Links

Edited by Prashant
Be the first one to comment