Create

PKL 8 में पटना पाइरेट्स ने दिग्गज की टीम को दिया बड़ा झटका, प्लेऑफ की सभी टीमों का हुआ खुलासा 

PKL 8 से बाहर हुई हरियाणा स्टीलर्स (Photo - PKL)
PKL 8 से बाहर हुई हरियाणा स्टीलर्स (Photo - PKL)

प्रो कबड्डी लीग (PKL 8) के 132वें मैच में पटना पाइरेट्स ने हरियाणा स्टीलर्स को 30-27 से हराकर उन्हें टूर्नामेंट से बाहर कर दिया। दिग्गज राकेश कुमार के कोचिंग में खेल रही हरियाणा स्टीलर्स के बाहर होने से अनूप कुमार की पुनेरी पलटन ने छठी टीम के तौर प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई किया। पटना पाइरेट्स 22 मैचों में 16 जीत और 86 अंकों के साथ पहले स्थान पर रही।

PKL 8 मैच में आखिरी मिनट में हरियाणा स्टीलर्स ने गंवाया मुकाबला

पहले हाफ के बाद पटना पाइरेट्स 17-14 से आगे थी। पटना पाइरेट्स ने मैच में शुरूआती लम्हों में ही हरियाणा स्टीलर्स को ऑल आउट करके अच्छी बढ़त ले ली थी, लेकिन हरियाणा ने शानदार वापसी करते हुए पटना को भी ऑल आउट किया और पहले हाफ के बाद सिर्फ 3 पॉइंट पीछे थे। पटना पाइरेट्स की तरफ से सचिन ने 6 और गुमान सिंह ने 3 रेड पॉइंट लिए, वहीं हरियाणा स्टीलर्स की तरफ से आशीष ने 4 रेड और जयदीप ने 2 टैकल पॉइंट लिए।

दूसरे हाफ में भी दोनों टीमों के बीच काफी रोमांचक मुकाबला देखने को मिला और शुरूआती 10 मिनट में जबरदस्त मैच चला। पहले स्ट्रैटेजिक टाइम आउट के समय 30 मिनट के बाद पटना पाइरेट्स की टीम मैच में 23-21 से आगे थी। हालाँकि अगले पांच मिनट में पटना पाइरेट्स ने अभी बढ़त को 5 अंकों का कर दिया, लेकिन दूसरे स्ट्रैटेजिक टाइम आउट के बाद हरियाणा स्टीलर्स ने लगातार पांच पॉइंट लेकर मैच को बराबरी पर ला दिया। हालाँकि आखिरी मिनट में पटना पाइरेट्स ने 3 पॉइंट लेकर मैच पर कब्ज़ा किया और हरियाणा की टीम टूर्नामेंट से बाहर हो गई।

पटना पाइरेट्स की तरफ से मोहम्मदरज़ा शादलु ने फिर से हाई 5 लगाते हुए 5 टैकल पॉइंट लिए, वहीं सचिन ने रेडिंग में सबसे ज्यादा 8 पॉइंट लिए। हरियाणा स्टीलर्स की तरफ से डिफेंस में जयदीप ने हाई 5 लगाते हुए 5 पॉइंट लिए, वहीं रेडिंग में आशीष ने सबसे ज्यादा 8 पॉइंट लिए। कप्तान विकास कंडोला (4 पॉइंट) के फ्लॉप होने से टीम को बहुत बड़ा नुकसान हुआ।

The last triple panga ends with the Pirates ending the Steelers' run 🤯What a win for the table toppers! 🔥#PATvHS #SuperhitPanga #VIVOProKabaddi https://t.co/D3vewloLaR

Quick Links

Edited by Prashant
Be the first one to comment