Create
Notifications

PKL 8 - पटना पाइरेट्स और तमिल थलाइवाज का रोमांचक मैच टाई, युवा रेडर का बेहतरीन प्रदर्शन

PKL 8 में पटना पाइरेट्स का पहला टाई मुकाबला
PKL 8 में पटना पाइरेट्स का पहला टाई मुकाबला
Prashant
ANALYST

प्रो कबड्डी लीग (PKL 2021) के 36वें मैच में पटना पाइरेट्स और तमिल थलाइवाज का रोमांचक मुकाबला 30-30 से टाई रहा। पटना पाइरेट्स की तरफ से मोनू गोयत ने बढ़िया प्रदर्शन करते हुए 9 पॉइंट हासिल किये, वहीं तमिल थलाइवाज के अजिंक्य पवार (12 रेड पॉइंट) ने शानदार प्रदर्शन किया। पटना पाइरेट्स का यह 6 मैचों में पहला टाई है, वहीं तमिल थलाइवाज का 7 मैचों में यह चौथा टाई है। पटना पाइरेट्स की टीम अंक तालिका में दूसरे और तमिल थलाइवाज चौथे स्थान पर पहुंच गई है।

PKL 8 में पटना पाइरेट्स की जीत का सिलसिला थमा

पहले हाफ के बाद पटना पाइरेट्स की टीम ने 18-12 की बढ़िया बढ़त बना ली थी। हाफ खत्म होने से ठीक पहले पटना की टीम ने तमिल थलाइवाज को ऑल आउट भी किया। पहले हाफ में मोनू गोयत ने शानदार प्रदर्शन करते हुए आठ पॉइंट हासिल किये, जिसमें सात रेड और एक टैकल पॉइंट शामिल था। पटना के कप्तान प्रशांत कुमार राय ने भी पहले हाफ में चार पॉइंट हासिल किये, हालाँकि सचिन पहले हाफ में फ्लॉप रहे और एक भी पॉइंट नहीं ले सके।

तमिल थलाइवाज की तरफ से सीजन में सबसे ज्यादा टैकल पॉइंट लेने वाले सागर पहले 20 मिनट में कुछ कमाल नहीं कर सके और एक भी सफल टैकल नहीं कर पाए। इसी वजह से पहले हाफ में तमिल थलाइवाज की टीम 6 पॉइंट के अंतर से पीछे थी।

दूसरे हाफ में तमिल थलाइवाज ने जबरदस्त वापसी की और सब्स्टीट्यूट के तौर पर आये अजिंक्य पवार के सुपर 10 की मदद से 28वें मिनट में पटना पाइरेट्स को ऑल आउट करके मैच में उन्होंने बढ़त भी हासिल कर ली। हालाँकि पटना की टीम ने आखिरी के मिनटों में बेहतरीन वापसी करते हुए मैच को जीतने की कोशिश की, लेकिन तमिल थलाइवाज ने उनकी बढ़त को खत्म करते हुए मैच को टाई करवाया।

अजिंक्य पवार और मोनू गोयत के अलावा पटना पाइरेट्स के कप्तान प्रशांत कुमार राय ने मैच में 7 अंक हासिल किये, वहीं तमिल थलाइवाज के कप्तान सुरजीत ने चार टैकल पॉइंट लिए।

Monu, Surjeet, Ajinkya, Prashanth - A 𝚜̶𝚝̶𝚊̶𝚛̶ night full of ✨✨ Thalaivas and @PatnaPirates stay even after a topsy-turvy contest 😲#PATNAvCHENNAI #SuperhitPanga https://t.co/M8l3Gmsr2e

Edited by Prashant

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
Article image

Go to article
App download animated image Get the free App now