Create
Notifications

PKL 8 में पटना पाइरेट्स ने 10 दिन बाद धमाकेदार वापसी करते हुए रचा इतिहास, 28 पॉइंट से तमिल थलाइवाज को बुरी तरह हराया

PKL 8 अंक तालिका में पटना पाइरेट्स दूसरे स्थान पर पहुंची (Photo - PKL)
PKL 8 अंक तालिका में पटना पाइरेट्स दूसरे स्थान पर पहुंची (Photo - PKL)
Prashant
visit

प्रो कबड्डी लीग (PKL 8) के 80वें मैच में पटना पाइरेट्स ने तमिल थलाइवाज को एकतरफा मुकाबले में 52-24 से हराया और 12 मैचों में आठवीं जीत के साथ अंक तालिका में दूसरे स्थान पर पहुंच गए। तमिल थलाइवाज की यह 13 मैचों में चौथी हार है और वह 10वें स्थान पर कायम हैं। पटना की डिफेन्स ने शानदार खेल दिखाया और तीन खिलाड़ियों ने हाई 5 पूरा करके टीम की एकतरफा जीत में अहम योगदान दिया। पटना पाइरेट्स ने डिफेन्स में रिकॉर्ड 21 पॉइंट हासिल किये और इतिहास रचा।

PKL 8 में पटना पाइरेट्स की 10 दिनों बाद वापसी

पहला हाफ के बाद पटना पाइरेट्स 21-12 से आगे थी और उनकी बढ़त काफी मजबूत हो गई थी। पटना पाइरेट्स ने 13वें मिनट में तमिल थलाइवाज को ऑल आउट किया और इसी वजह से उन्हें अच्छी बढ़त लेने का मौका मिल गया। पटना पाइरेट्स की तरफ से पहले हाफ में मोनू गोयत ने 7 और कप्तान प्रशांत कुमार राय ने 4 रेड पॉइंट लिए, वहीं डिफेन्स में मोहम्मदरज़ा शादलु ने तीन टैकल पॉइंट लिए।

तमिल थलाइवाज की तरफ से पहले हाफ में सागर ही डिफेन्स में सिर्फ प्रभावित कर सके और उन्होंने तीन टैकल पॉइंट लिए। रेडिंग में मंजीत सिर्फ तीन पॉइंट ही ले सके।

दूसरे हाफ में 23वें मिनट में पटना पाइरेट्स ने एक बार फिर तमिल थलाइवाज को ऑल आउट किया और बढ़त को लगभग दुगना कर दिया। 30 मिनट के बाद मैच का स्कोर 33-18 था और पटना पाइरेट्स की बढ़त 15 पॉइंट की थी। तमिल थलाइवाज की तरफ से सागर ने डिफेन्स में हाई 5 पूरा किया, लेकिन उन्हें बाकी खिलाड़ियों का साथ नहीं मिला।

पटना की तरफ से मोहम्मदरज़ा शादलु ने भी डिफेन्स में हाई 5 पूरा किया। 33वें मिनट में पटना पाइरेट्स ने तमिल थलाइवाज को मैच में तीसरी बार ऑल आउट किया और स्कोर 38-19 हो चुका था। 37वें मिनट में पटना पाइरेट्स ने एक बार और विपक्षी टीम को ऑल आउट किया और शानदार डिफेन्स के सामने तमिल थलाइवाज पूरी तरह ढेर हो गई। पटना पाइरेट्स की तरफ से डिफेन्स में नीरज और सुनील कुमार ने भी हाई 5 पूरा किया।

मैच में पटना पाइरेट्स की तरफ से डिफेन्स में नीरज और मोहम्मदरज़ा शादलु ने 6-6 और सुनील ने 5 पॉइंट लिए। रेडिंग में प्रशांत कुमार राय ने 8, मोनू गोयत ने 7 एवं सचिन ने 6 पॉइंट लिए। तमिल थलाइवाज की तरफ से सागर ने डिफेन्स में 7 पॉइंट लिए।

PKL 8 में पटना पाइरेट्स ने अपना पिछला मैच 18 जनवरी को खेला था और 10 दिनों के बाद उन्होंने धमाकेदार जीत के साथ टूर्नामेंट में शानदार वापसी की।

Raid hone laga, mat sajne laga, koi laut ke aaya hai 🕺Raise your ☝ if you missed the men in 💚#PATvCHE #VIVOProKabaddi #SuperhitPanga @PatnaPirates https://t.co/aZ4FuVyqYb

Edited by Prashant
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now