Create

PKL 8 के सेमीफाइनल में पहुंचने वाली पहली टीम आई सामने, रोमांचक मुकाबला अंत में हुआ एकतरफा 

PKL 8 में पटना पाइरेट्स की टॉप 2 में जगह पक्की
PKL 8 में पटना पाइरेट्स की टॉप 2 में जगह पक्की

प्रो कबड्डी लीग (PKL 8) के 116वें मैच में पटना पाइरेट्स ने तेलुगु टाइटंस को 38-30 से हराकर सेमीफाइनल में प्रवेश कर लिया है। पटना पाइरेट्स की यह 19 मैचों में 14वीं और टूर्नामेंट में लगातार छठी जीत है और अब उनका टॉप दो में रहना पक्का हो गया है। दूसरी तरफ तेलुगु टाइटंस की यह 20 मैचों में 15वीं हार है।

PKL 8 मैच में पटना पाइरेट्स की जबरदस्त वापसी

पहले हाफ के बाद पटना पाइरेट्स 21-20 से आगे थी। पटना पाइरेट्स ने सातवें मिनट में ही तेलुगु टाइटंस को ऑल आउट किया और 10-3 की बढ़त ले ली थी। इसके बाद तेलुगु टाइटंस ने जबरदस्त वापसी की और 18वें मिनट में पटना पाइरेट्स को उन्होंने ऑल आउट करके मैच में बढ़त हासिल कर ली। हालाँकि अगले दो मिनट में पटना ने दो पॉइंट लेकर मैच में फिर से बढ़त हासिल कर ली।

पहले हाफ में पटना की तरफ से सचिन ने शानदार प्रदर्शन करते हुए 9 रेड पॉइंट लिए, वहीं डिफेंस में मोहम्मदरज़ा शादलु ने दो टैकल पॉइंट लिए। तेलुगु टाइटंस की तरफ से पहले हाफ में रजनीश ने 9 रेड पॉइंट लिए, वहीं डिफेंस में आकाश चौधरी ने दो टैकल पॉइंट लिए।

दूसरे हाफ की शुरुआत में सचिन ने अपना सुपर 10 पूरा किया। हालाँकि दूसरे हाफ के शुरूआती 10 मिनट में भी दोनों टीमों के बीच रोमांचक मुकाबला जारी रहा और 30 मिनट के पहले स्ट्रैटेजिक टाइम आउट के समय तेलुगु टाइटंस 27-26 से आगे थी। ब्रेक के बाद पटना पाइरेट्स ने लगातार पॉइंट लेकर बढ़त हासिल कर ली और उसके बाद आखिरी 10 मिनट में तेलुगु टाइटंस को वापसी का कोई मौका नहीं दिया। पटना पाइरेट्स ने अंत में 8 पॉइंट से एकतरफा जीत हासिल की।

पटना पाइरेट्स की तरफ से सचिन ने शानदार प्रदर्शन करते हुए 14 पॉइंट (13 रेड और 1 टैकल) लिए, वहीं बेहतरीन फॉर्म में चल रहे मोहम्मदरज़ा शादलु ने हाई 5 लगाते हुए 5 टैकल पॉइंट लिए।

तेलुगु टाइटंस की तरफ से रजनीश ने सुपर 10 लगाया लेकिन दूसरे हाफ में वह सिर्फ एक ही पॉइंट ले सके। अंकित बेनीवाल ने ऑलराउंड प्रदर्शन करते हुए मैच में 7 पॉइंट (5 रेड और 2 टैकल) लिए।

✋☝ win in a row for the prolific Pirates 🤯On a mission to steal the treasure indeed ⚔#PATvTT #SuperhitPanga #VIVOProKabaddi @PatnaPirates https://t.co/kmtOfGSwyY

Quick Links

Edited by Prashant
Be the first one to comment