Create
Notifications

PKL 8 के सेमीफाइनल में परदीप नरवाल बुरी तरह फ्लॉप, पटना पाइरेट्स ने इतिहास रचते हुए फाइनल में जगह बनाई

PKL 8 के फाइनल में पटना पाइरेट्स ने बनाई जगह (Photo: Pro Kabaddi League)
PKL 8 के फाइनल में पटना पाइरेट्स ने बनाई जगह (Photo: Pro Kabaddi League)
मयंक मेहता
visit

PKL 8 के पहले सेमीफाइनल मुकाबले में पटना पाइरेट्स ने यूपी योद्धा को 38-27 से हराया। इसी के साथ पटना पाइरेट्स ने फाइनल में जगह बनाई और यह चौथी बार हुआ है जब वो फाइनल में पहुंचे हैं। यूपी योद्धा की टीम टूर्नामेंट से बाहर हो गई है

PKL 8 के फाइनल में पटना पाइरेट्स ने बनाई जगह

पहले हाफ के बाद पटना पाइरेट्स ने 23-9 से बढ़त बनाई। मैच की शुरुआत से ही पटना पाइरेट्स ने यूपी योद्धा के रेडर्स और डिफेंडर्स को बिल्कुल नहीं चलने दिया। इसी वजह से पहले हाफ में ही दो बार पटना पाइरेट्स ने यूपी योद्धा को दो बार (10वें और 17वें मिनट) ऑल-आउट किया था। यूपी योद्धा के परदीप नरवाल को पहला पॉइंट 18वें मिनट में मिला और उन्हें पहले हाफ में सिर्फ दो पॉइंट ही मिले। परदीप नरवाल दो बार पहले हाफ में आउट हुए और दोनों बार टीम के ऑल-आउट होने के बाद ही उन्हें रिवाइव कराया गया था। पटना पाइरेट्स के डिफेंस ने पहले हाफ में 9 टैकल पॉइंट्स हासिल किए और यूपी योद्धा ने सिर्फ दो सुपर टैकल ही किए।

पटना पाइरेट्स ने दूसरे हाफ की शुरुआत जबरदस्त तरीके से की और जल्द ही परदीप नरवाल को आउट किया। इसी वजह से वो एक बार फिर यूपी योद्धा को ऑल-आउट करने के करीब आ गए। श्रीकांत जाधव ने सुपर टैकल के जरिए गुमान सिंह को आउट करके अपने ऑल-आउट को टाला। हालांकि मैच के 29वें मिनट में तीसरी बार पटना पाइरेट्स ने यूपी योद्धा को ऑल-आउट किया। यूपी योद्धा ने अंतर कम करने का प्रयास करते हुए वापसी की कोशिश की। हालांकि शादलू ने अहम मौके पर परदीप नरवाल को आउट करते हुए अपना हाई 5 पूरा किया।

𝘎𝘶𝘮𝘢𝘯 𝘬𝘢 𝘢𝘯𝘶𝘮𝘢𝘯, 𝘢𝘭𝘸𝘢𝘺𝘴 𝘰𝘯 🎯Drop a 💚 if you're impressed with his performance tonight! #VIVOProKabaddi #PATvUP #SuperhitPanga https://t.co/qHBEP9RrM3

यूपी योद्धा ने मैच के 38वें मिनट में आखिरकार पहली बार यूपी योद्धा ने पटना पाइरेट्स को ऑल-आउट किया। हालांकि तबतक काफी देर हो चुकी थी और अंत में पटना पाइरेट्स ने आसानी से इस मैच को जीत लिया। यूपी योद्धा की टीम एक बार फिर प्ले-ऑफ में पहुंचने के बाद फाइनल में जगह नहीं बना पाई।

इस मैच में परदीप नरवाल बुरी तरह फ्लॉप हुए और वो सिर्फ 4 अंक हासिल कर पाए। वो मैच में कुल मिलाकर 6 बार आउट भी हुए। पटना पाइरेट्स के लिए सुनील और मोहम्मदरेजा चियानेह शादलू ने हाई 5 लगाया। गुमान सिंह ने मैच में 8 और सचिन तंवर ने 7 अंक हासिल किए।

.@PatnaPirates - 𝚁𝚊𝚒𝚍𝚎𝚛𝚜 𝚔𝚘 𝚛𝚊𝚔𝚑𝚎 𝚑𝚊𝚖𝚎𝚜𝚑𝚊 𝚐𝚛𝚘𝚞𝚗𝚍𝚎𝚍 😁💪#VIVOProKabaddi #SuperhitPanga #PATvUP https://t.co/TtTRKvSxLk

Edited by मयंक मेहता

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
Article image

Go to article
App download animated image Get the free App now