Create

PKL 8 के प्लेऑफ में पहुंचने वाली पहली टीम आई सामने, एक रेड में 5 खिलाड़ियों के आउट होने से बदला मैच का परिणाम 

PKL 8 के प्लेऑफ में पहुंची पटना पाइरेट्स (Photo - PKL)
PKL 8 के प्लेऑफ में पहुंची पटना पाइरेट्स (Photo - PKL)

प्रो कबड्डी लीग (PKL 8) के 107वें मैच में पटना पाइरेट्स ने पुनेरी पलटन को 43-26 से हराकर प्लेऑफ में जगह पक्की कर ली है। पटना पाइरेट्स की यह 18 मैचों में 13वीं जीत है और उनके 70 पॉइंट हो गए हैं। पुनेरी पलटन की यह 16 मैचों में आठवीं हार है और वह 11वें स्थान पर हैं।

PKL 8 में पटना पाइरेट्स का धमाकेदार प्रदर्शन जारी

पहले हाफ के बाद पटना पाइरेट्स सिर्फ एक पॉइंट से आगे थी और मैच का स्कोर उनके पक्ष में 18-17 था। पुनेरी पलटन ने शुरुआत में 9-4 की बढ़िया बढ़त हासिल की थी, लेकिन एक ही रेड में पुनेरी के 4 डिफेंडर सेल्फ आउट हो गए। पटना पाइरेट्स की टीम ऑलआउट से बच गई और यहीँ से मैच एकदम पलट गया। इसी रेड में पटना की तरफ से सचिन भी आउट हुए थे और एक रेड में 5 खिलाड़ियों के आउट होने का रिकॉर्ड बना। 17वें मिनट में पटना पाइरेट्स ने पुनेरी पलटन को ऑल आउट भी किया और मैच में बढ़त हासिल कर ली। 19वें मिनट में गुमान सिंह ने पटना की तरफ से सुपर रेड किया, लेकिन आखिरी मिनट में पुनेरी पलटन की तरफ से असलमन इनामदार ने सुपर रेड में 4 पॉइंट लेकर टीम की वापसी करवाई।

पहले हाफ में पुनेरी पलटन की तरफ से असलम इनामदार ने रेडिंग में 9 पॉइंट लिए, वहीं पटना पाइरेट्स की तरफ से गुमान सिंह ने 5 रेड पॉइंट लिए। पुणे की तरफ से मोहित गोयत ने भी 5 रेड पॉइंट लिए। पहले हाफ में दोनों ही टीमों के डिफेंस ने निराश किया।

दूसरे हाफ के शुरूआती 10 मिनट में पटना पाइरेट्स ने अपनी बढ़त को कायम रखा और पहले स्ट्रैटेजिक टाइम के समय वह 23-20 से आगे थे। ब्रेक के बाद 34वें मिनट में पटना पाइरेट्स ने एक बार फिर पुनेरी पलटन को ऑल आउट किया और स्कोर 31-24 हो गया। इसके बाद पटना ने पुनेरी को वापसी का बिलकुल मौका नहीं दिया और मैच को 17 पॉइंट के जबरदस्त अंतर से जीता।

गुमान सिंह ने पटना पाइरेट्स की तरफ से सुपर 10 पूरा किया और मैच में 13 रेड पॉइंट लेकर शानदार प्रदर्शन किया। डिफेंस में शुभम शिंदे ने चार और मोहम्मदरज़ा शादलु ने तीन टैकल पॉइंट लिए। सचिन आज फ्लॉप रहे और सिर्फ 6 रेड पॉइंट ले सके।

पुनेरी पलटन की तरफ से असलम इनामदार दूसरे हाफ में एक भी पॉइंट नहीं ले सके और टीम की एकतरफा हार में इसका बड़ा योगदान रहा। मोहित गोयत भी दूसरे हाफ में सिर्फ एक पॉइंट ले सके। पुनेरी पलटन का टॉप 6 में पहुंचना अब काफी मुश्किल लग रहा है।

Quick Links

Edited by Prashant
Be the first one to comment