Create
Notifications

PKL 8 में पुनेरी पलटन की जबरदस्त वापसी और रोमांचक जीत, अंक तालिका में बड़ा उलटफेर

PKL 8 मैच में पुनेरी पलटन की रोमांचक जीत
PKL 8 मैच में पुनेरी पलटन की रोमांचक जीत
Prashant
visit

प्रो कबड्डी लीग (PKL 8) के 89वें मैच में पुनेरी पलटन ने यू मुंबा को 36-34 से हराया और आठवीं जीत के साथ अंक तालिका में जबरदस्त छलांग लगाते हुए 11वें से सातवें स्थान पर पहुंच गए। यू मुंबा को भी मैच से एक पॉइंट मिला और वह भी पांचवें से चौथे स्थान पर पहुंच गए। पुनेरी पलटन ने मैच में अच्छी वापसी करते हुए जीत हासिल की।

PKL 8 मैच में यू मुंबा के खिलाफ पुनेरी पलटन की लगातार दूसरी जीत

पहले हाफ में काफी रोमांचक मुकाबला देखने को मिला और 20 मिनट खत्म होने के बाद यू मुंबा 19-18 से आगे थी। 12वें मिनट में ऑल आउट होने के बावजूद पुनेरी पलटन ने यू मुंबा को ज्यादा बड़ी बढ़त नहीं लेने दी और इसका प्रमुख कारण असलम इनामदार का सुपर रेड रहा। पहले हाफ में यू मुंबा की तरफ से रेडिंग में अभिषेक सिंह ने 6 और वी.अजीत ने 5 पॉइंट लिए।

पुनेरी पलटन की तरफ से पहले हाफ में असलम इनामदार ने रेडिंग में 6 पॉइंट लिए, वहीं मोहित गोयत ने 5 पॉइंट लिए। डिफेंस में अबिनेष नादराजन ने तीन टैकल पॉइंट लिए।

दूसरे हाफ में पुनेरी पलटन ने शुरुआत से ही अपना दबदबा दिखाया और 29वें मिनट में यू मुंबा को ऑल आउट करके उन्होंने बढ़त हासिल कर ली। 30 मिनट के बाद मैच का स्कोर पुनेरी पलटन के पक्ष में 29-26 था। अगले पांच मिनट में पुनेरी पलटन ने 2 और यू मुंबा ने 3 पॉइंट लिए।

यू मुंबा के वी.अजीत ने सुपर 10 पूरा किया और इसके बाद असलम इनामदार के रेड में बाहर होने से 37वें मिनट में स्कोर 31-31 से बराबर हो गया। हालाँकि आखिरी तीन मिनट में पुनेरी पलटन ने बढ़त हासिल कर ली और मैच पर कब्ज़ा कर लिया। पुनेरी पलटन की तरफ से अबिनेष नादराजन ने डिफेंस में हाई 5 पूरा किया और मैच में 6 पॉइंट लिए। डिफेंस में सोमबीर ने भी तीन टैकल पॉइंट लिए।

मैच में पुनेरी पलटन की तरफ से रेडिंग में मोहित गोयत ने 9 और असलम इनामदार ने 8 पॉइंट लिए। यू मुंबा की तरफ से वी.अजीत का सुपर 10 बेकार गया, वहीं दूसरे हाफ में अभिषेक (मैच में 8 रेड पॉइंट) भी फ्लॉप रहे। डिफेंस में सिर्फ रिंकू ही प्रभावित कर सके और उन्होंने 4 टैकल पॉइंट लिए।

PKL 8 में इससे पहले पुनेरी पलटन ने यू मुंबा को 42-23 से बुरी तरह हराया था और आज की रोमांचक जीत के साथ उन्होंने लगातार दूसरी बार चिर-प्रतिद्वंदी को मात दी।

.@PuneriPaltan are literally climbing over the U Mumba defence! 👀🔥#VIVOProKabaddi #SuperhitPanga #PUNvMUM https://t.co/5FrwswhN77

Edited by Prashant
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now