Create

PKL 8 में जयपुर की टीम ने रोमांचक मैच टाई कराया, तमिल को मुख्य रेडर की बड़ी गलती का हुआ नुकसान

PKL 8 में तमिल थलाइवाज और जयपुर पिंक पैंथर्स के बीच हुआ जबरदस्त मुकाबला (Photo: Pro Kabaddi League)
PKL 8 में तमिल थलाइवाज और जयपुर पिंक पैंथर्स के बीच हुआ जबरदस्त मुकाबला (Photo: Pro Kabaddi League)

प्रो कबड्डी लीग (PKL 8) का 58वां मुकाबला तमिल थलाइवाज और जयपुर पिंक पैंथर्स के बीच 31-31 से टाई रहा। इस टाई मुकाबले के बाद जयपुर पिंक पैंथर्स की टीम अंक तालिका में चौथे और तमिल थलाइवाज की टीम 5वें स्थान पर आ गई है। मंजीत ने मैच में सबसे ज्यादा 9 अंक हासिल किए, तो संदीप ढुल ने हाई 5 लगाते हुए 5 अंक प्राप्त किए। सुरजीत सिंह और सागर ने 4-4 टैकल पॉइंट्स हासिल किए।

PKL 8 में एक और मैच हुआ टाई

जयपुर पिंक पैंथर्स ने पहले हाफ के बाद 17-13 से बढ़त बनाई। तमिल थलाइवाज के डिफेंडर्स ने जयपुर पिंक पैंथर्स के रेडर्स को ज्यादा चलने नहीं दिया। हालांकि संदीप ढुल ने 4 टैकल पॉइंट्स हासिल करते हुए अपनी टीम के लिए जबरदस्त प्रदर्शन किया। सुरजीत सिंह ने एक सुपर टैकल करते हुए अपनी टीम को जरूर एक बार ऑल-आउट होने से बचाया था। हालांकि मैच के 19वें मिनट में पहली बार जयपुर पिंक पैंथर्स ने तमिल थलाइवाज को ऑल-आउट किया। अर्जुन देशवाल और दीपक हूडा को सिर्फ दो-दो पॉइंट्स ही पहले हाफ में मिले। तमिल की तरफ से मंजीत ने 4 पॉइंट्स रेड में हासिल किए।

Rise of the Panthers in the first half 🤯 It's half-time and #CHEvJPP stands at 17-13, kaun maarega baazi? 👀#SuperhitPanga #HSvDEL #vivoProKabaddi@tamilthalaivas @JaipurPanthers

तमिल थलाइवाज ने दूसरे हाफ की शुरुआत शानदार तरीके से की और वो जयपुर पिंक पैंथर्स को ऑल-आउट करने के करीब आए। इस बीच मंजीत ने अपनी रेड में तीनों डिफेंडर्स को आउट करते हुए जयपुर पिंक पैंथर्स को ऑल-आउट कर दिया। इस बीच जयपुर के कप्तान संदीप ढुल ने अपना हाई 5 भी पूरा किया। जयपुर ने भी लगातार पॉइंट्स हासिल करते हुए मैच को बराबरी पर रोका।दोनों टीमों के डिफेंडर्स ने काफी जबरदस्त प्रदर्शन इस मैच में किया। इस मैच में किसी भी टीम को ज्यादा बढ़त नहीं मिली और इसी वजह से डू और डाई रेड पर खेलना दोनों टीमों ने सेफ समझा।

अजिंक्य पवार ने अहम मौके पर दो पॉइंट्स हासिल किए और इसी वजह से तमिल थलाइवाज की टीम जयपुर पिंक पैंथर्स को ऑल-आउट करने के करीब आई। नवीन ने अपनी टीम को पहले रेडिंग में बचाया और फिर सुपर टैकल भी किया। हालांकि अंत में तमिल की टीम ने अपनी लीड को अच्छे से बरकरार रखा, लेकिन मैच की आखिरी रेड मंजीत ने की। यह डू और डाई रेड में बिना पॉइंट लाए आउट हो गए। इसी तरह जयपुर पिंक पैंथर्स को दो पॉइंट्स मिले और यह रोमांचक मैच टाई हो गया।

Jeet ka Sur sunai de raha hai na? 💪How brilliant was that solo effort from the Thalaiva-in-charge, Surjeet Singh? 😎#CHEvJPP #SuperhitPanga @tamilthalaivas https://t.co/ULgeDjRGQK

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
Be the first one to comment