Create

Pro Kabaddi League - PKL 8 में आज होने वाले मैचों का प्रीव्यू, लाइव प्रसारण कब और कहां देखें?

PKL 8 में आज TAM vs HAR और JAI vs DEL का मैच होने वाला है (Photo: Pro Kabaddi League)
PKL 8 में आज TAM vs HAR और JAI vs DEL का मैच होने वाला है (Photo: Pro Kabaddi League)
reaction-emoji
Narender

प्रो कबड्डी लीग (Pro Kabaddi League) में 10 जनवरी को PKL 8 में दो मुकाबले खेले जाने वाले हैं। तमिल थलाइवाज का मुकाबला हरियाणा स्टीलर्स (TAM vs HAR) से और जयपुर पिंक पैंथर्स का मैच दबंग दिल्ली (JAI vs DEL) से होने वाला है।

तमिल थलाइवाज vs हरियाणा स्टीलर्स

हरियाणा स्टीलर्स के लिए मीतू ने बहुत ही शानदार प्रदर्शन किया है और उन्होंने विकास कंडोला को बहुत ही अच्छे से समर्थन दिया है। हालांकि टीम का डिफेंस काफी अच्छा कर रहा है, जिसमें जयदीप कुलदीप और सुरेंदर नाडा मुख्य हैं। एक बार फिर टीम के डिफेंस से काफी ज्यादा उम्मीद होने वाली है। तमिल थलाइवाज के डिफेंस ने भी काफी अच्छा किया है। उनके लिए सुरजीत सिंह और सागर ने काफी अच्छा किया और यहां तक कि उन्होंने नवीन कुमार को भी परेशान किया था। उनके रेडर्स ने मिलकर काफी अच्छा किया और डिफेंडर्स को पूरा समर्थन दिया। इस मैच में दोनों टीमों के डिफेंस के ऊपर नजर होने वाली है और रोमांचक मुकाबला देखने को मिल सकता है।


जयपुर पिंक पैंथर्स vs दबंग दिल्ली

नवीन कुमार और अर्जुन देशवाल ही PKL 8 में दो ऐसे रेडर्स हैं जिन्होंने अभी तक खेले गए सभी मैचों में सुपर 10 लगाए हैं। यह दोनों ही टीमों नवीन और अर्जुन देशवाल के ऊपर काफी ज्यादा निर्भर करती हैं। दिल्ली टीम का प्रदर्शन जहां बेहतरीन रहा है और वो एक भी मैच नहीं हारे हैं, तो दूसरी तरफ जयपुर पिंक पैंथर्स का प्रदर्शन ऊपर-नीचे रहा है। जयपुर पिंक पैंथर्स के डिफेंस का प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा है और इसी वजह से टीम ने इतना अच्छा नहीं किया है। इसी वजह से दिल्ली की टीम जीतने की प्रबल दावेदार होने वाली है।

PKL में आज होने वाले मैचों का सीधा प्रसारण कब और कहां देखें?

तमिल थलाइवाज vs बंगाल वॉरियर्स शाम 7:30 बजे और जयपुर पिंक पैंथर्स vs दबंग दिल्ली रात 8:30 बजे से खेला जाएगा। PKL के इन दोनों मैचों का प्रसारण आप स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क और हॉटस्टार पर देख सकते हैं।


Edited by Narender
reaction-emoji

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...