Create

PKL 8 में आज होने वाले मैचों का प्रीव्यू, लाइव प्रसारण कब और कहां देखें?

PKL 8 में आज PAT vs TAM और BLR vs JAI का मैच होने वाला है (Photo: Pro Kabaddi League)
PKL 8 में आज PAT vs TAM और BLR vs JAI का मैच होने वाला है (Photo: Pro Kabaddi League)

प्रो कबड्डी लीग (Pro Kabaddi League) में 6 जनवरी को PKL 8 के दो मैच खेले जाने वाले हैं। पटना पाइरेट्स का मुकाबला तमिल थलाइवाज (PAT vs TAM) के खिलाफ होने वाला है, तो बेंगलुरु बुल्स का सामना जयपुर पिंक पैंथर्स (BLR vs JAI) से होगा। अंक तालिका में बेंगलुरु बुल्स की टीम दूसरे, पटना पाइरेट्स की टीम तीसरे, तमिल थलाइवाज की टीम 5वें और जयपुर पिंक पैंथर्स की टीम 10वें स्थान पर हैं।

पटना पाइरेट्स vs तमिल थलाइवाज

पटना पाइरेट्स का प्रदर्शन PKL 8 में काफी जबरदस्त चल रहा है। टीम के रेडर्स और डिफेंडर्स दोनों ही बेहतरीन प्रदर्शन कर रहे हैं। मोनू गोयत और सचिन तंवर ने रेडिंग की जिम्मेदारी संभाली हुई है, तो डिफेंस में सजिन सी और मोहम्मदरेजा चिनायेह ने काफी ज्यादा प्रभावित किया। दूसरी तरफ तमिल थलाइवाज का डिफेंस तो काफी अच्छा चल रहा है, लेकिन रेडिंग टीम की जरूर निरंतरता के साथ अभी भी प्रदर्शन नहीं कर पाई है। दोनों टीमों के डिफेंस का कैसा खेलता है वो मैच का फैसला कर सकता है। हालांकि पटना पाइरेट्स की टीम ही जीतने की प्रबल दावेदार होने वाली है।

बेंगलुरु बुल्स vs जयपुर पिंक पैंथर्स

जयपुर पिंक पैंथर्स के लिए अर्जुन देशवाल ने बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए हर मैच में सुपर 10 लगाया है। हालांकि टीम का डिफेंस काफी कमजोर खेल रहा है और इसी वजह से जयपुर की टीम जीत की लय बरकरार नहीं रख पा रही है। दूसरी तरफ बेंगलुरु बुल्स के पास पवन सेहरावत और चंद्रन रंजीत के रूप में दो रेडर्स हैं। उनकी नजर पिंक पैंथर्स के कमजोर डिफेंस का फायदा उठाने पर होगी। संदीप ढुल, विशाल जैसे डिफेंडर्स से काफी उम्मीद है और अगर वो अच्छा करते हैं तो निश्चित ही वो मैच में पकड़ बना सकते हैं। बेंगलुरु बुल्स को पिछले 5 मैचों से हार नहीं मिली है और इस मैच में भी वो ही जीतने के प्रबल दावेदार होने वाले हैं। बुल्स के डिफेंस ने भी अभी तक काफी अच्छा किया है, लेकिन वो रेडर्स पर ही निर्भर करने वाले हैं।

PKL में आज होने वाले मैचों का सीधा प्रसारण कब और कहां देखें?

पटना पाइरेट्स vs तमिल थलाइवाज का मैच शाम 7:30 बजे और बेंगलुरु बुल्स vs जयपुर पिंक पैंथर्स रात 8:30 बजे से खेला जाएगा। PKL के इन दोनों मैचों का प्रसारण आप स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क और हॉटस्टार पर देख सकते हैं।

Quick Links

Edited by Narender
Be the first one to comment