Create
Notifications

PKL 8 में मनिंदर सिंह के बेहतरीन प्रदर्शन के बावजूद रोमांचक मुकाबला टाई, यू मुंबा की जबरदस्त वापसी

PKL 8 में मनिंदर सिंह का बेहतरीन प्रदर्शन जारी, बंगाल वॉरियर्स की एक और जीत
PKL 8 में मनिंदर सिंह का बेहतरीन प्रदर्शन जारी, बंगाल वॉरियर्स की एक और जीत
Prashant
visit

प्रो कबड्डी लीग (PKL 2021) के 57वें मैच में मनिंदर सिंह (17 पॉइंट) के बेहतरीन प्रदर्शन के बावजूद बंगाल वॉरियर्स - यू मुंबा मुकाबला 32-32 से टाई रहा। यू मुंबा ने मैच के आखिरी लम्हों में शानदार वापसी की और मैच टाई करवाकर अंक तालिका में छठे स्थान पर पहुंच गए हैं। बंगाल वॉरियर्स को भी मैच से 3 पॉइंट मिले और वह 25 अंकों के साथ आठवें स्थान पर पहुंच गए।

PKL 8 में मनिंदर सिंह के सुपर 10 को अभिषेक सिंह के सुपर 10 ने दी जबरदस्त टक्कर

पहले हाफ के बाद बंगाल वॉरियर्स की टीम 19-17 से आगे थी। बंगाल के कप्तान मनिंदर सिंह ने पहले ही हाफ में सीजन का लगातार आठवां सुपर 10 पूरा किया और इसी वजह से 18वें मिनट में यू मुंबा की टीम ऑल आउट हो गई। हालाँकि इसके बावजूद पहले हाफ के यू मुंबा सिर्फ 2 पॉइंट से ही पीछे थी। यू मुंबा के राहुल सेतपाल ने शानदार ऑलराउंड प्रदर्शन करते हुए पहले हाफ में 7 पॉइंट (4 रेड और 3 टैकल) हासिल किये और उन्होंने बंगाल को एकतरफा बढ़त नहीं लेने दिया।

दूसरे हाफ में भी मनिंदर सिंह का शानदार प्रदर्शन जारी रहा, लेकिन अंत के मिनटों में उनके बाहर होने से टीम जीत से दूर रह गई। डिफेन्स में बंगाल वॉरियर्स की तरफ से अबोज़ार मिघानी और अमित नरवाल ने 3-3 टैकल पॉइंट लेकर अच्छा प्रदर्शन किया।

यू मुंबा की तरफ से अभिषेक सिंह ने सुपर 10 पूरा किया और मैच में 13 पॉइंट लेकर उन्होंने टीम को आखिरी लम्हों में हार से बचाया। यू मुंबा के कप्तान फ़ज़ल अत्राचली ने डिफेन्स में 3 टैकल पॉइंट हासिल किये। चोट के बाद वापसी करने वाले वी अजीत ने भी मैच में 5 रेड पॉइंट हासिल किये।

🎵 They spun our head right round, right round 🎵 @umumba and @BengalWarriors share the spoils after a topsy-turvy #SuperhitPanga 🤯 What was your best moment from #MUMvBEN? 👏#vivoProKabaddi https://t.co/R2DTxcFUnG

Edited by Prashant
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now