PKL 8 में पवन सेहरावत के जबरदस्त रिकॉर्ड के बावजूद टीम की बड़ी हार, यू मुंबा की अंक तालिका में जबरदस्त छलांग

PKL 8 अंक तालिका में यू मुंबा की जबरदस्त छलांग
PKL 8 अंक तालिका में यू मुंबा की जबरदस्त छलांग

प्रो कबड्डी लीग (PKL 8) के 78वें मैच में यू मुंबा ने बेंगलुरु बुल्स को 45-34 से हराकर पांचवीं जीत दर्ज की और अंक तालिका में जबरदस्त छलांग लगाते हुए चौथे स्थान पर पहुंच गए। बेंगलुरु बुल्स की यह 15 मैचों में छठी हार है, लेकिन वह पहले स्थान पर कायम हैं। यू मुंबा की तरफ से मैच में अभिषेक सिंह ने सुपर 10 और राहुल सेतपाल ने हाई 5 लगाते हुए टीम की जीत में अहम योगदान दिया।

पवन सेहरावत ने PKL 8 में 15 मैचों में 200 रेड पॉइंट पूरे किये और ऐसा करने वाले पहले खिलाड़ी बने, लेकिन टीम को एक बड़ी हार से नहीं बचा सके।

PKL 8 में यू मुंबा ने बेंगलुरु बुल्स को दूसरी बार हराया

पहला हाफ के बाद यू मुंबा की टीम 22-20 से आगे थे। हालाँकि यू मुंबा ने मैच के पांचवें मिनट में ही बेंगलुरु बुल्स को ऑल आउट करके चौंका दिया था और 10-3 की जबरदस्त बढ़त हसिल कर ली थी, लेकिन पवन सेहरावत ने शानदार प्रदर्शन करते हुए पहले ही हाफ में सुपर 10 पूरा किया और टीम की वापसी करवाई।

यू मुंबा की तरफ से पहले हाफ में अभिषेक सिंह ने रेडिंग में 8 पॉइंट लिए, वहीं राहुल सेतपाल ने डिफेन्स में हाई 5 लगाया। बुल्स की तरफ से पहले हाफ में पवन के अलावा सिर्फ सौरभ नंदल ही प्रभावित कर सके और 2 टैकल पॉइंट लिए।

दूसरे हाफ की शुरुआत में ही यू मुंबा ने 22वें मिनट में एक बार फिर बेंगलुरु बुल्स को ऑल आउट किया और मैच में अपनी बढ़त को मजबूत किया। अभिषेक सिंह ने रेडिंग में अपना सुपर 10 पूरा किया और 30वें मिनट में यू मुंबा 31-26 से आगे थी। 37वें मिनट में यू मुंबा ने बुल्स को मैच में तीसरी बार ऑल आउट किया और उनकी वापसी की उम्मीदों को खत्म कर दिया।

दूसरे हाफ में पवन सेहरावत (मैच में 14 रेड पॉइंट) ज्यादा प्रभावित नहीं कर सके और इसी वजह से उनकी टीम को एकतरफा हार का सामना करना पड़ा। पवन के अलावा बुल्स की तरफ से भरत ने 7 पॉइंट (6 रेड और 1 टैकल) हासिल किये। डिफेन्स में सौरभ नंदल ने चार टैकल पॉइंट लिए।

यू मुंबा की तरफ से मैच में अभिषेक सिंह ने रेडिंग में 11 पॉइंट लिए, वहीं राहुल सेतपाल ने बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए डिफेन्स में सात पॉइंट सहित मैच में कुल आठ पॉइंट हासिल किये। वी अजीत कुमार ने भी रेडिंग में 8 पॉइंट लिए और डिफेन्स में रिंकू ने 4 और फ़ज़ल अत्राचली एवं हरेंद्र कुमार ने 3-3 टैकल पॉइंट हासिल किये।

PKL 8 के पहले मैच में यू मुंबा ने बेंगलुरु बुल्स को एकतरफा मुकाबले में 46-30 से हराया था और आज एक बार फिर उन्होंने टॉप की टीम बुल्स को 11 पॉइंट के बड़े अंतर से हराया।

Quick Links

Edited by Prashant