Create

PKL 8 में पुनेरी पलटन की यू मुंबा के खिलाफ धमाकेदार जीत, अंक तालिका में भी हुआ फायदा 

PKL 8 में पुनेरी पलटन की लगातार दूसरी जीत
PKL 8 में पुनेरी पलटन की लगातार दूसरी जीत
reaction-emoji
Prashant

प्रो कबड्डी लीग (PKL 2021) के 52वें मैच में पुनेरी पलटन ने यू मुंबा को 42-23 से बुरी तरह हराकर बेहतरीन जीत दर्ज की। पुनेरी पलटन की यह 9 मैचों में चौथी जीत है और वह अंक तालिका में 10वें स्थान पर पहुंच गए हैं। यू मुंबा की टीम 9 मैचों में बाद 3 जीत और 3 हार के साथ पांचवें स्थान पर है।

PKL 8 में पुनेरी पलटन की लगातार दूसरी जीत

पहले हाफ के बाद पुनेरी पलटन ने मैच में 18-10 की अच्छी बढ़त बना ली थी। पुनेरी पलटन के कप्तान नितिन तोमर ने बढ़िया प्रदर्शन करते हुए सुपर रेड के साथ यू मुंबा को पहले हाफ में ऑल आउट किया, वहीं डिफेन्स में भी उन्होंने दो टैकल पॉइंट हासिल किये। इसके अलावा असलम इनामदार और मोहित गोयत ने तीन-तीन पॉइंट लिए। यू मुंबा की तरफ से अभिषेक सिंह और रिंकू पहले हाफ में फ्लॉप रहे और सिर्फ राहुल सेतपाल ही 4 पॉइंट के साथ प्रभावित कर सके।

दूसरे हाफ की शुरुआत में असलम इनामदार ने भी एक सुपर रेड किया और टीम की बढ़त को और मजबूत कर दिया। 24वें मिनट में यू मुंबा मैच में दूसरी बार ऑल आउट हुई और मैच में उनकी वापसी असंभव हो गई। 32वें मिनट में यू मुंबा की टीम एक बार और ऑल आउट हो गई और पुनेरी पलटन की बढ़त 20 पॉइंट की हो गई। पुनेरी पलटन की तरफ से डिफेन्स में विशाल भारद्वाज ने सीजन का पहला हाई 5 लगाया और 5 पॉइंट हासिल किये।

नितिन तोमर ने भी मैच खत्म होने से पहले डिफेन्स में अपना हाई 5 पूरा किया और मैच में उन्होंने कुल 9 पॉइंट हासिल किये, जिसमें 4 रेड पॉइंट भी थे। असलम इनामदार ने मैच में 7 पॉइंट लिए। यू मुंबा की तरफ से सभी प्रमुख खिलाड़ी बुरी तरह फ्लॉप रहे।

.@PuneriPaltan che raids bhaari, tackles bhaari...saglach Lai Bhaari! 💪A dominant win for the Paltan against U Mumba in the season's first Maharashtra Derby tonight 🚩#SuperhitPanga #MUMvPUN https://t.co/ybQE32YS5m

Edited by Prashant
reaction-emoji

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...