PKL 8 में दिग्गज खिलाड़ी की फॉर्म में जबरदस्त वापसी, यू मुंबा को अंक तालिका में बड़ा फायदा

PKL 8 मैच में अभिषेक सिंह का सुपर 10
PKL 8 मैच में अभिषेक सिंह का सुपर 10

प्रो कबड्डी लीग (PKL 8) के 71वें मैच में यू मुंबा ने तेलुगु टाइटंस को 42-35 से हराकर चौथी जीत दर्ज की और अंक तालिका में नौवें से पांचवें स्थान पर पहुंच गए। यू मुंबा के कप्तान फ़ज़ल अत्राचली ने शानदार प्रदर्शन करते हुए हाई 5 लगाया, वहीं अभिषेक सिंह ने सुपर 10 के साथ टीम की जीत में अहम योगदान दिया। तेलुगु टाइटंस की यह 12 मैचों में नौवीं हार है।

PKL 8 में फ़ज़ल अत्राचली ने लगाया पहला हाई 5

पहले हाफ के बाद यू मुंबा की टीम 23-17 से आगे थी। यू मुंबा ने आठवें मिनट में ही तेलुगु टाइटंस को ऑल आउट करके जबरदस्त बढ़त हासिल की, हालाँकि तेलुगु की टीम ने जबरदस्त वापसी करते हुए पहला हाफ खत्म होने से पहले यू मुंबा को भी ऑल आउट किया और अंतर को कम किया। पहले हाफ में यू मुंबा की तरफ से अभिषेक सिंह ने 7 रेडिंग पॉइंट और राहुल सेतपाल ने 5 पॉइंट (3 टैकल और 2 रेडिंग) हासिल किये। तेलुगु टाइटंस के टी आदर्श ने अच्छा प्रदर्शन करते हुए 6 रेडिंग पॉइंट लिए।

दूसरे हाफ में यू मुंबा के कप्तान फ़ज़ल अत्राचली ने सीजन का अपना पहला हाई 5 पूरा किया और टीम की बढ़त को बनाए रखा। अभिषेक सिंह ने अपना सुपर 10 पूरा किया और तेलुगु टाइटंस की वापसी की उम्मीदों को बड़ा झटका दिया। टाइटंस के सुरिंदर और संदीप कंडोला ने डिफेन्स में 4-4 टैकल पॉइंट लेकर बढ़िया प्रदर्शन किया, लेकिन टीम को हार से नहीं बचा सके। टी आदर्श (12 पॉइंट) ने रेडिंग में सुपर 10 लगाया और अंत में सुपर रेड से टीम को मैच से एक पॉइंट दिला दिया।

Quick Links