Create
Notifications

PKL 8 में परदीप नरवाल को नहीं खिलाना यूपी योद्धा को पड़ा भारी, पटना पाइरेट्स ने लिया अपना बदला

PKL 8 मैच में पटना पाइरेट्स की रोमांचक जीत
PKL 8 मैच में पटना पाइरेट्स की रोमांचक जीत
Prashant
visit

प्रो कबड्डी लीग (PKL 8) के 88वें मैच में पटना पाइरेट्स ने यूपी योद्धा को 37-35 से हराकर नौवीं जीत हासिल की और अब उनके 14 मैचों में 50 अंक हो गए हैं। अंक तालिका में पटना तीसरे स्थान पर कायम है, वहीं यूपी योद्धा की यह 16 मैचों में आठवीं हार है और वह छठे स्थान पर हैं। यूपी योद्धा ने स्टार्टिंग 7 से परदीप नरवाल को बाहर करके चौंकाने वाला फैसला लिया और अंत में वही भारी पड़ा।

PKL 8 मैच में पटना पाइरेट्स ने अंतिम लम्हों में रोमांचक जीत दर्ज की

पहले हाफ के बाद पटना पाइरेट्स 20-15 से आगे थी। पटना पाइरेट्स ने 12वें मिनट में यूपी योद्धा को ऑल आउट किया और बढ़त हासिल की। यूपी योद्धा ने पहला हाफ खत्म होने से पहले वापसी की कोशिश की, लेकिन फिर भी 5 पॉइंट से पीछे रहे। पटना की तरफ से सचिन ने रेडिंग में बढ़िया प्रदर्शन करते हुए 8 पॉइंट हासिल किये, वहीं साजिन ने डिफेंस में दो टैकल पॉइंट लिए।

पहले हाफ में परदीप की गैरमौजूदगी में सुरिंदर गिल ने 5 और श्रीकांत जाधव ने 4 पॉइंट लिए। डिफेंस में शुभम ने 2 टैकल पॉइंट लिए।

दूसरे हाफ की शुरुआत में यूपी योद्धा ने जबरदस्त वापसी करते हुए 22वें मिनट में पटना पाइरेट्स को ऑल आउट किया और स्कोर को 21-21 से बराबर कर दिया। यूपी ने अगले कुछ मिनटों में बढ़त भी हासिल कर ली और सुरिंदर गिल ने अपना सुपर 10 पूरा किया। हालाँकि इसके बाद पटना की तरफ से सचिन ने भी सुपर 10 पूरा कर लिया और टीम की वापसी करवाई। 30 मिनट के बाद यूपी योद्धा मैच में दो पॉइंट से आगे थी, लेकिन 33वें मिनट में पटना पाइरेट्स ने स्कोर को 28-28 से बराबर कर दिया और अगले दो मिनट में बढ़त भी हासिल कर ली।

36वें मिनट में यूपी की तरफ से परदीप नरवाल सब्स्टीट्यूट के तौर पर आये, लेकिन वह पहले ही रेड में आउट हो गए और पटना पाइरेट्स ने यूपी योद्धा को ऑल आउट करके बढ़त 4 अंकों की कर ली। हालाँकि परदीप ने अपनी दूसरी रेड में दो पॉइंट हासिल किये और टीम की उम्मीदों को बनाये रखा।

आखिरी मिनट में मोहम्मदरज़ा शादलु ने डिफेंस में हाई 5 लगाते हुए परदीप को बाहर किया और यहाँ यूपी की जीत या टाई की उम्मीदें खत्म हो गई। पटना पाइरेट्स ने अंत में 2 अंकों से रोमांचक जीत दर्ज की। पटना पाइरेट्स की तरफ से सचिन ने 12 रेड पॉइंट लिए, वहीं मोहम्मदरज़ा शादलु ने डिफेंस में सबसे ज्यादा 5 पॉइंट लिए।

यूपी योद्धा की तरफ से रेडिंग में सुरिंदर गिल ने 10 और श्रीकांत जाधव ने 9 पॉइंट लिए, लेकिन टीम को परदीप को 36 मिनट तक न खिलाना भारी पड़ा और अंत में उन्हें हार का सामना करना पड़ा।

Sachin ka Pirate Hamla ⚡The in-form Pirate's inching closer towards a Super 10 💥 How many points will he add in the next 20? 🧐#SuperhitPanga #VIVOProKabaddi @PatnaPirates https://t.co/gyVLn8ZLEa

Edited by Prashant
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now