Create

8वें पीकेएल में यूपी योद्धा का सीजन ओपनर गत चैंपियन के खिलाफ, हाई-वोल्टेज मुकाबले की उम्मीद

Pro Kabaddi League 8 - UP Yoddha Fixtures
Pro Kabaddi League 8 - UP Yoddha Fixtures

दिसंबर 01, नोएडा: प्रो कबड्डी लीग के आठवें सीज़न के 22 दिसंबर, 2021 को यूपी योद्धा अपने शुरुआती मैच में पिछले सीजन की चैंपियंस बंगाल वॉरियर्स से भिड़ेगी। जीएमआर स्पोर्ट्स की फ्रेंचाइजी, यूपी योद्धा, जो पीकेएल के पिछले संस्करण में तीसरे स्थान पर रही थी, एक नई लुक वाली टीम के साथ विजयी शुरुआत की उम्मीद करेगी । कोरोना वायरस महामारी के कारण दो साल के अंतराल के बाद पीकेएल के आठवें सीज़न की शुरुआत होने जा रही है। खिलाड़ियों की सुरक्षा सुनिश्चित करने एवं कबड्डी प्रशंसकों को और प्रतीक्षा ना करने के लिए प्रो कबड्डी लीग के 8वें सीजन का संपूर्ण आयोजन बेंगलुरु में बायो बबल के अंतर्गत हो रहा है।

वीवो प्रो कबड्डी लीग ने आज पहले चरण के कार्यक्रम की घोषणा की है जिसमें यूपी योद्धा की भिड़ंत पिछले सीजन के चैंपियंस बंगाल वॉरियर्स के खिलाफ पहले दिन के तीसरे मैच में होगी।

यूपी योद्धा के मुख्य कोच, जसवीर सिंह ने बताया, "मैं प्रो कबड्डी लीग के आठवें संस्करण के लिए अपनी तैयारी से बहुत खुश और आश्वस्त हूं। यह हमारे लिए विशेष रूप से एक चुनौतीपूर्ण सीजन होगा क्योंकि बायो-बबल में रहते हुए और अपने प्रशंसकों के बिना खेलने का यह हमारा पहला अनुभव होगा। खेलों के ऊपर कोरोना वायरस का काफी बुरा प्रभाव जरूर पड़ा है, लेकिन मुझे खुशी है कि धीरे-धीरे दुनिया और हम सभी इस आपदा से बाहर निकल रहे हैं। हालांकि, पिछले एक साल से टीम मेरठ में हमारे अत्याधुनिक यूपी योद्धा-बीके कबड्डी अकादमी में एक साथ रही है। इसने हमें न केवल एक दूसरे को जानने में सहायता की है बल्कि हमें एक साथ प्रशिक्षण के लिए काफी समय भी मिला है, जो मुझे यकीन है कि इस सीजन में हमारे प्रदर्शन में ज़रूर दिखेगा।"

उन्होंने आगे कहा, “पूरी यूपी योद्धा टीम की ओर से मैं अपने प्रशंसकों से यह भी दोहराना चाहूंगा कि वे अभी भी बुनियादी सावधानियां बनाए रखें और मास्क पहनना बंद न करें, हम यहां इसके खिलाफ एक साथ लड़ने के लिए हैं। हम आगे के सीजन के लिए उत्साहित हैं और उम्मीद है कि आने वाले सीजन के लिए भी हमें अपने प्रशंसकों से पूरा समर्थन मिलेगा।"

जीएमआर लीग गेम्स के सीईओ कर्नल विनोद बिष्ट ने कहा, "सबसे पहले मैं सभी कबड्डी प्रशंसकों को बधाई देना चाहता हूं क्योंकि एक साल के अंतराल और बेहद चुनौतीपूर्ण समय के उपरान्त, प्रो कबड्डी लीग का आठवां संस्करण फिर से शुरू होने जा रहा है । मैं लीग शुरू होने का इंतजार नहीं कर पा रहा हूँ और इससे भी अधिक महत्वपूर्ण बात यह है कि हमें पहले ही दिन हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिलेगा जब यूपी योद्धा गत चैंपियन से भिड़ेगा। हम एक टीम के रूप में अच्छी तरह से तैयार, प्रशिक्षित और एक साथ जुड़े हुए हैं और हमें इस सीजन में शानदार प्रदर्शन का भरोसा है।"

उन्होंने आगे कहा, "मैं आगामी सीजन के लिए हमारे टीम के नए खिलड़ियों परदीप नरवाल, अंकित, साहिल ओमप्रकाश, गौरव सुरेश कुमार, नितिन पंवार और जेम्स कामवेती का भी स्वागत करना चाहता हूं। मैं नितेश को टीम का कप्तान के रूप में बने रहने के लिए भी बधाई देना चाहता हूं और मुझे विश्वास है कि वह हमेशा की तरह अच्छा काम करेंगे और यूपी योद्धा का नाम हमेशा ऊपर रखेंगे। मैं यूपी योद्धा बीके अकादमी और सबसे महत्वपूर्ण हमारे प्रशंसकों को निरंतर प्यार और समर्थन देने के लिए धन्यवाद देना चाहता हूंयूपी योद्धा 25 दिसंबर 2021, क्रिसमस के दिन भी अपने प्रशंसकों और समर्थकों का मनोरंजन करेगी जहाँ वो तीन बार के चैंपियन पटना पाइरेट्स के खिलाफ भिड़ेगी।"

प्रेस रिलीज़

Pro Kabaddi League के आठवें सीजन का शेड्यूल

Quick Links

Edited by Prashant
Be the first one to comment