Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

प्रो कबड्डी 2019: हरियाणा स्टीलर्स की शुरुआती मैचों के लिए संभावित प्लेइंग सेवेन

Neeraj P
ANALYST
प्रीव्यू
1.55K   //    29 Jun 2019, 23:36 IST

हरियाणा स्टीलर्स
हरियाणा स्टीलर्स

प्रो कबड्डी लीग के छठे सीजन में हरियाणा स्टीलर्स का प्रदर्शन बेहद निराशाजनक रहा था। टीम ने मोनू गोयत को लीग इतिहास के सबसे महंगे दाम में खरीदा था। मोनू को टीम का कप्तान बनाया गया था और उनका व्यक्तिगत प्रदर्शन ठीक भी रहा था, लेकिन टीम प्लेऑफ में नहीं पहुंच सकी थी।

पिछले सीजन यदि किसी खिलाड़ी ने सबसे ज़्यादा प्रभावित किया था तो वो थे रेडर विकास कंडोला जिन्होंने 22 मैचों में 177 अंक हासिल किए थे। हरियाणा ने सातवें सीजन के लिए मोनू को तो रिलीज दिया, लेकिन विकास को टीम में बनाए रखा और मोनू की जगह पिछले सीजन यूपी योद्धा के लिए अच्छा प्रदर्शन करने वाले प्रशांत कुमार राय को लेकर आए।

इस सीजन सेंटर में प्रशांत कुमार राय को उतारा जा सकता है और राइट इन के तौर पर पिछले सीजन की तरह इस सीजन भी विकास ही खेल सकते हैं। नवीन को लेफ्ट इन के तौर पर उतारा जा सकता है क्योंकि वह भी जरूरत पड़ने पर रेडिंग में अंक लाने की क्षमता रखते हैं।

यह भी पढ़ें: प्रो कबड्डी 2019: गुजरात फॉर्च्यूनजॉयंट्स की शुरुआती मैचों के लिए संभावित प्लेइंग सेवेन

राइट कवर के तौर पर विकास काले और लेफ्ट कवर पोजीशन पर परवीन का खेलना लगभग तय है। इस सीजन के लिए हरियाणा ने प्रो कबड्डी लीग के दिग्गज डिफेंडर धर्मराज चेरालाथन को खरीदा है जो लेफ्ट और राइट दोनों कॉर्नर पर खेलने की क्षमता रखते हैं।

पिछले सीजन लेफ्ट कॉर्नर पर हरियाणा के लिए शानदार प्रदर्शन करने वाले सुनील का इस सीजन भी लेफ्ट पर ही उतरना लगभग तय है तो ऐसे में धर्मराज को राइट कॉर्नर के तौर पर उतारा जा सकता है। पिछले सीजन हरियाणा की डिफेंस में अहम भूमिका निभाने वाले कुलदीप सिंह को इस सीजन भी डिफेंस की जिम्मेदारी सौंपी जा सकती है।

सातवें सीजन के लिए हरियाणा की स्टार्टिंग सेवेन: प्रशांत कुमार राय, विकास कंडोला, नवीन, धर्मराज चेरालाथन, परवीन, सुनील और कुलदीप सिंह।

Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...