Create
Notifications
Get the free App now
Favorites Edit
Advertisement

प्रो कबड्डी लीग 2018, आज के मैच: कब, कहां और कैसे लाइव देखें?

  • यू-मुम्बा की टीम घरेलू दर्शकों को अंतिम मैच में भी जीत की ख़ुशी देना चाहेगी
Naveen Sharma
FEATURED WRITER
प्रीव्यू
Modified 20 Dec 2019, 19:50 IST

Enter caption

प्रो कबड्डी लीग में मुंबई लेग के समापन का अवसर भी आ गया है। गुरुवार को यहां के सरदार वल्लभ भाई पटेल इनडोर स्टेडियम में दो मुकाबले खेले जाएंगे और इस लेग का समापन हो जाएगा। पहला मुकाबला पटना पाइरेट्स और दबंग दिल्ली के बीच खेला जाएगा। दूसरा मैच मेजबान यू-मुम्बा और तमिल थलाइवाज के बीच खेला जाएगा। ये मैच इंटर जोन चैलेन्ज वीक के अंतर्गत खेले जा रहे हैं।

पटना और दिल्ली के बीच टक्कर कड़ी कही जा सकती है। ग्रुप ए में दबंग दिल्ली चौथे स्थान पर है। पटना पाइरेट्स ग्रुप बी में तीसरे स्थान पर है। पटना को अनुभवी खिलाड़ियों के अलावा आक्रामक खेल का फायदा मिल सकता है। दीपक नरवाल और परदीप नरवाल ने अब तक अच्छा खेल दिखाया है। दिल्ली को रेडिंग और डिफेन्स दोनों विभागों में काम करने की जरूरत होगी।

दिल्ली के लिए जोगिंदर नरवाल, रविंदर पहल, नवीन कुमार, मेराज शेख, चंद्रन रणजीत, विशाल माने और राजेश नरवाल आदि कोर्ट में नजर आ सकते हैं। पटना पाइरेट्स की तरफ से परदीप नरवाल, दीपक नरवाल, मनजीत, जयदीप, रविंदर, कुलदीप सिंह और विकास काले खेल सकते हैं। 

दूसरे मुकाबले में यू-मुम्बा का पलड़ा भारी नजर आ रहा है। उन्होंने घरेलू दर्शकों के सामने बेहद शानदार प्रदर्शन किया है। रेडिंग और डिफेन्स के जबरदस्त प्रदर्शन के बल पर वे तालिका में पहले स्थान पर काबिज हैं। तमिल थलाइवाज का प्रदर्शन इस सीजन अच्छा नहीं रहा है। पिछले मैच में उन्होंने हरियाणा के खिलाफ पिछड़ने के बाद वापसी की थी। यू-मुम्बा को हराने के लिए उन्हें एड़ी-चोटी का जोर लगाना पड़ेगा।

यू-मुम्बा के लिए फजल अत्राचली, विनोद कुमार, सिद्धार्थ देसाई, रोहित राणा, अभिषेक सिंह, सुरेंदर सिंह, धर्मराज चेरलाथन आदि खेल सकते हैं। तमिल थलाइवाज के लिए अजय ठाकुर जसवीर सिंह, अतुल एमएस/सुकेश हेगडे, मनजीत छिल्लर, दर्शन जे, अमित हूडा खेल सकते हैं। 

मैच का सीधा प्रसारण कब और कहां देखें?

पटना पाइरेट्स और दबंग दिल्ली के बीच मुकाबला रात 8 बजे से, तो दूसरा मैच यू-मुंबा और बतमिल थलाइवाज के बीच मुंबई के सरदार वल्लभ भाई पटेल स्टेडियम में खेला जाएगा। दोनों मैच इंग्लिश में Star Sports 2 और Star Sports 2 HD पर, तो हिंदी में Star Sports 1 Hindi और Star Sports 1 Hindi HD देख सकते हैं। इसके अलावा हॉटस्टार एप्प पर भी सीधा प्रसारण देखा जा सकेगा।

Advertisement

Click here to get more Kabaddi news in Hindi

Published 15 Nov 2018, 14:24 IST
Advertisement
Fetching more content...