Create
Notifications

प्रो कबड्डी 2018, आज के मैच: कब, कहां और कैसे लाइव देखें?

Enter caption
Naveen Sharma
FEATURED WRITER
Modified 19 Oct 2018
फ़ीचर

प्रो कबड्डी लीग के पुणे लेग में आज दो मुकाबले खेले जाएंगे। पटना पाइरेट्स का सामना तेलुगु टाइटंस से होगा और मेजबान पुनेरी पलटन का मुकाबला जयपुर पिंक पैंथर्स से होगा। पटना के हौसले बुलंद नजर आ रहे हैं क्योंकि उन्होंने पिछले दो मुकाबलों में यूपी योद्धा की टीम को पराजित किया है। टाइटंस की टीम जोन बी में 11 अंकों के साथ टॉप पर है। 

पाइरेट्स के लिए डिफेन्स में कमी नजर आ रही है। रेडिंग के मुकाबले इस क्षेत्र में उन्हें काम करने की जरूरत होगी। दूसरी तरफ तेलुगु टाइटंस की टीम का प्रदर्शन हर क्षेत्र में अच्छा दिख रहा है। तेलुगु टाइटंस की टीम में विशाल भारद्वाज, अबोजर मिघानी, राहुल चौधरी, निलेश सालुंखे, मोहसीन, अनिल कुमार, फरहान मिलाघरदन खेल सकते हैं। पाइरेट्स के लिए परदीप नरवाल, दीपक नरवाल, मनजीत, जयदीप, विजय, विकास काले और जवाहर डागर को कोर्ट में देखा का सकता है। 

श्री शिव छत्रपति स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स में पुनेरी पलटन घरेलू दर्शकों के सामने जयपुर पिंक पैंथर्स का मुकाबला करेगी। पिछले मुकाबले में उन्हें गुजरात की टीम से शिकस्त का सामना करना पड़ा था। रेडिंग और डिफेन्स दोनों में पलटन ने निराशाजनक खेल का प्रदर्शन किया है। नितिन तोमर का रेडिंग में अन्य खिलाड़ी साथ नहीं दे पा रहे हैं। दूसरी तरफ जयपुर पिंक पैंथर्स की टीम दोनों विभागों में संतुलित नजर आ रही है। नितिन रावल निरंतर अच्छा खेल दिखा रहे हैं और उनके साथ अनूप कुमार और दीपक हूडा भी बेहतर कर रहे हैं। पलटन के लिए मुकाबला आसान नहीं कहा जा सकता है।

पुनेरी के लिए गिरीश एरनाक, नितिन तोमर, राजेश मंडल, दीपक कुमार/जीबी मोरे, संदीप नरवाल, रवि कुमार, अक्षय जाधव खेल सकते हैं। जयपुर के लिए अनूप कुमार, नितिन रावल, दीपक निवास, येंग चेंग/सेल्वामनी, बाजीराव होडगे, मोहित छिल्लर और संदीप धुल आदि खिलाड़ी कोर्ट में नजर आ सकते हैं। 

मैच का सीधा प्रसारण कब और कहां देखें?

तेलुगु टाइटंस और पटना पाइरेट्स के बीच मुकाबला रात 8 बजे से, तो पुनेरी पलटन और जयपुर पिंक पैंथर्स के बीच मैच रात 9 बजे से पुणे के श्री शिव छत्रपति स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स में खेला जाएगा। दोनों मुकाबलों का सीधा प्रसारण Star Sports 2, Star Sports 1 Hindi और Star Sports 2 HD पर देख सकते हैं। इसके अलावा हॉटस्टार एप्प पर भी सीधा प्रसारण देखा जा सकेगा।

Published 19 Oct 2018
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now