Create
Notifications

प्रो कबड्डी लीग 2018, आज के मैच: कब, कहां और कैसे लाइव देखें?

Enter caption
मयंक मेहता

प्रो कबड्डी लीग में आज से इंटरजोन चैलेंज वीक के मुकाबले खेले जाएंगे। पहले मैच में जोन ए की गुजरात फॉर्च्यूनजायंट्स का सामना जोन बी की पटना पाइरेट्स के खिलाफ होगा। दूसरे मैच में घरेलू टीम दबंग दिल्ली का सामना तेलुगु टाइटंस से होगा।

गुजरात फॉर्च्यूनजायंट्स और पटना पाइरेट्स दोनों ही टीमें अपने जोन में दूसरे स्थान पर हैं। इसके अलावा मौजूदा सीजन में दोनों ही टीमों ने अबतक काफी शानदार प्रदर्शन किया है। इन दोनों टीमों के बीच अबतक 3 मैच हुए हैं, जिसमें गुजरात ने 2 बार जीत हासिल की है, तो पटना को एक बार ही जीत मिली है। हालांकि पटना ने गुजरात को पहली बार पिछले सीजन के फाइनल में हराया था, जोकि उनका आत्मविश्वास भी बढ़ाएगा।

गुजरात की ताकत उनका डिफेंस है, तो पटना अपने रेडर्स खासकर कप्तान परदीप नरवाल के ऊपर ज्यादा निर्भर करने वाली हैं। इस मैच में परदीप नरवाल के पास इतिहास रचने का मौका है। परदीप अगर 11 पॉइंट हासिल कर लेते हैं, तो वो पीकेएल इतिहास में सबसे तेज 800 पॉइंट हासिल करने वाले खिलाड़ी बन जाएंगे।

दूसरे मैच की बात करें, तो दबंग दिल्ली इस समय शानदार फॉर्म में चल रही है। हालांकि दिल्ली की टीम आजतक पीकेएल इतिहास में तेलुुगु टाइटंस को शिकस्त नहीं दे पाए हैं। आज वो अपनी फॉर्म को फायादा उठाते हुए इतिहास रचना चाहेंगे। तेलुगु टाइटंस उम्मीद कर रही होगी कि उनके स्टार रेडर राहुल चौधरी फॉर्म में वापसी करें और टीम को लगातार तीन हार के सिलसिले को खत्म करें।

इसके अलावा तेलुगु टाइटंस इस मैच को जीतकर चौथे स्थान पर आ सकते हैं, तो दबंग दिल्ली मुकाबला जीतकर तीसरे स्थान पर आ सकते हैं।

मैच का सीधा प्रसारण कब और कहां देखें?

पटना पाइरेटेस् vs गुजरात फॉर्च्यूनजायंट्स का मुकाबला रात 8 बजे और दबंग दिल्ली vs तेलुगु टाइटंस के बीच मैच रात 9 बजे से दिल्ली के त्यागराज स्पॉर्ट्स कॉम्प्लेक्स में होगा। इस मैच को इंग्लिश में Star Sports 2 और Star Sports 2 HD पर, तो हिंदी में Star Sports 1 Hindi और Star Sports 1 Hindi HD देख सकते हैं। इसके अलावा हॉटस्टार एप्प पर भी सीधा प्रसारण देखा जा सकेगा।


Edited by मयंक मेहता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...