Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

प्रो कबड्डी लीग 2018, आज के मैच: कब, कहां और कैसे लाइव देखें?

FEATURED WRITER
प्रीव्यू
Modified 20 Dec 2019, 19:41 IST

Enter caption


प्रो कबड्डी लीग में ग्रेटर नोएडा लेग में आज दो मुकाबले खेले जाएंगे। पहले मैच में जयपुर पिंक पैंथर्स का सामना हरियाणा स्टीलर्स से होगा। दूसरे मैच में यूपी योद्धा की टीम तेलुगु टाइटंस के खिलाफ उतरेगी। यूपी की टीम अभी तक अपने घरेलू दर्शकों के सामने एक भी जीत दर्ज नहीं कर पाए हैं और आज वो जीत के सूखे को खत्म करने के इरादे से उतरेंगे।

जयपुर और हरियाणा दोनों ही टीमों का प्रदर्शन मौजूदा सीजन में काफी निराशाजनक रहा है। हरियाणा की टीम ने जहां 9 मुकाबलों में सिर्फ 3 जीत दर्ज की है, तो जयुपर को 6 मैचों में एक जीत ही नसीब हुई है और वो अंक तालिका में सबसे नीचे हैं।

हालांकि जयपुर के लिए एक अच्छी बात यह है कि टूर्नामेंट की एकमात्र जीत उन्होंने हरियाणा के खिलाफ ही मिली थी और वो एक बार फिर जीत की पटरी पर लौटना चाहेंगे। दूसरी तरफ हरियाणा की टीम अपना पिछला मुकाबला जीत कर आ रही है, तो उनका आत्मविश्वास भी बढ़ा होगा। इसके अलावा हरियाणा की टीम अगर इस मैच को जीत जाती है, तो वो अंक तालिका में चौथे स्थान पर आ जाएंगे।

दूसरे मुकाबले में घरेलू टीम यूपी योद्धा और तेलुगु टाइटंस के बीच रोमांच मुकाबला देखने को मिल सकता है। यूपी की टीम जहां इस समय अपने मुख्य खिलाड़ियों की चोट से काफी परेशान चल रही है, तो तेलुगु के लिए उनके स्टार रेडर राहुल चौधरी का फॉर्म में आना एक अच्छी खबर है। भले ही यूपी ने अपना पिछला मुकाबला टाई कराया, लेकिन तेलुगु से उन्हें कड़ी टक्कर मिल सकती है।

इस मैच में 4 रेड पॉइंट हासिल करते ही राहुल चौधरी पीकेएल इतिहास में सबसे ज्यादा रेड पॉइंट हासिल करने का मौका भी होगा और अगर तेलुगु की टीम इस मैच को 25 या उससे ज्यादा के अंतर से मुकाबला जीतती है, तो शीर्ष पर आ जाएंगे। इसके अलावा यूपी अगर मुकाबला जीतती है, या मुकाबला टाई होता है तो वो पहले स्थान पर आ जाएंगे।

मैच का सीधा प्रसारण कब और कहां देखें?

जयपुर पिंक पैंथर्स और हरियाणा स्टीलर्स के बीच मुकाबला रात 8 बजे से ग्रेटर नोएडा के शहीद विजय सिंह कॉम्प्लेक्स में खेला जाएगा। दूसरा मैच यूपी योद्धा और तेलुगु टाइटंस के बीच होगा। दोनों मैचStar Sports 2 और Star Sports 2 HD पर देख सकते हैं। इसके अलावा हॉटस्टार एप्प पर भी सीधा प्रसारण देखा जा सकेगा।

Published 06 Nov 2018, 15:12 IST
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...