Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

प्रो कबड्डी लीग 2018, मैच प्रीव्यू: दबंग दिल्ली vs यू मुम्बा, तेलुगु टाइटंस vs यूपी योद्धा 

  • आज होने वाले सभी मैचों का प्रीव्यू और समय
SENIOR ANALYST
प्रीव्यू
Modified 12 Dec 2018, 13:41 IST

Enter caption

प्रो कबड्डी लीग में आज दो मुकाबले खेले जाएंगे। पहले मैच में जोन ए की दो टीमों यू मुम्बा और दबंग दिल्ली के बीच मुकाबला होगा, तो वहीं दूसरे मुकाबले में मेजबान तेलुगु टाइटंस का सामना यूपी योद्धा से होगा।

पहले मैच की अगर बात करें तो दबंग दिल्ली अगर आज का मैच जीतती है तो प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई कर जाएगी। वो जोन ए में तीसरे पायदान पर हैं और प्लेऑफ से महज एक कदम दूर हैं। हालांकि यू मुम्बा को हराना उनके लिए आसान नहीं होगा। यू मुम्बा प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई कर चुकी है और बेहतरीन प्रदर्शन कर रही है। दोनों टीमों के बीच अब तक 13 मैच हुए हैं, जिसमें से 11 मैच यू मुम्बा ने जीते हैं, जबकि 2 मैच दबंग दिल्ली ने अपने नाम किया है। यू मुम्बा की टीम से सिद्धार्थ देसाई, फजल अत्रचाली और रोहित कुमार बालियान पर नजर होगी। वहीं दिल्ली की तरफ से नवीन कुमार, मिराज शेख, रविंदर पहल और विशाल माने पर सबकी नजरें होंगीं।

दूसरे मैच की अगर बात करें तो यूपी योद्धा के लिए ये मैच करो या मरो वाली स्थिति है। यहां से एक और हार उन्हें प्लेऑफ से बाहर का रास्ता दिखा सकती है। वहीं तेलुगु टाइटंस अपने घरेलू मैदान पर लगातार दूसरी जीत दर्ज करना चाहेंगे। पिछले मैच में रोमांचक तरीके से उन्होंने हरियाणा स्टीलर्स को हराया था। स्टार रेडर राहुल चौधरी के ऊपर एक बार फिर सबकी निगाहें होंगी। इससे पहले दोनों टीमों के बीच 4 मैच हुए हैं, जिसमें से सिर्फ एक मैच में ही तेलुगु टाइटंस को जीत हासिल हुई है, वहीं यूपी योद्धा ने 3 मुकाबले जीते हैं।

मैच का सीधा प्रसारण कब और कहां देखें?

दबंग दिल्ली vs यू मुम्बा का मुकाबला रात 8 बजे और तेलुगु टाइटंस vs यूपी योद्धा के बीच मैच रात 9 बजे से विशाखापट्टनम में होगा। इस मैच को इंग्लिश में Star Sports 2 और Star Sports 2 HD पर, तो हिंदी में Star Sports 1 Hindi और Star Sports 1 Hindi HD देख सकते हैं। इसके अलावा हॉटस्टार एप्प पर भी सीधा प्रसारण देखा जा सकेगा।


Published 11 Dec 2018, 13:17 IST
Advertisement
Fetching more content...
Get the free App now
❤️ Favorites Edit