Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

प्रो कबड्डी लीग 2018, आज के मैच: कब, कहां और कैसे लाइव देखें?

FEATURED WRITER
प्रीव्यू
407   //    15 Dec 2018, 14:30 IST

Enter caption

पंचकुला में शनिवार को दो मुकाबले खेले जाएंगे। पहले मैच में यूपी योद्धा का सामना तमिल थलाइवाज से होगा। दूसरे मैच में मेजबान जयपुर पिंक पैंथर्स का सामना यू-मुम्बा जैसी मजबूत टीम से होगा। जयपुर पिंक पैंथर्स के सभी मुकाबले पंचकुला में ही खेले जा रहे हैं। 

यूपी और तमिल थलाइवाज के खेल में अब तक ज्यादा अंतर देखने को नहीं मिला है। जोन बी में यूपी अंक तालिका में पांचवें और थलाइवाज की टीम छठे स्थान पर है। दोनों की रेडिंग और डिफेन्स में कमी साफ़ तौर पर देखी गई है। यूपी ने शुरूआती दौर में जरुर कुछ अच्छा खेल दिखाया था लेकिन वे इसे निरन्तरता में तब्दील करने में असफल रहे। थलाइवाज का प्रदर्शन शुरू से लेकर अब तक खराब रहा है। उन्हें दोनों विभागों में कड़ी मेहनत करने की जरूरत होगी। 

रिशांक देवाडिगा, श्रीकांत जाधव, प्रशांत कुमार राय, नरेंदर, जीवा कुमार, सचिन कुमार और नितेश कुमार कोर्ट में उतर सकते हैं। थलाइवाज के लिए अजय ठाकुर, सुकेश हेगडे, विक्टर ऑबिरो, सी अरुण, पोनपर्तिबन सुब्रमणियन, अमित हूडा और सुनील खेलते हुए नजर आ सकते हैं। 

यू-मुम्बा और जयपुर पिंक पैंथर्स के मुकाबले में जयपुर की टीम कमजोर नूर आ रही है। यू-मुम्बा अंक तालिका में पहले स्थान पर काबिज है। पिंक पैंथर्स की टीम अंतिम स्थान पर है और अभी तक उनका खेल बेहद खराब रहा है। यू-मुम्बा का रेडिंग और डिफेन्स उम्दा तालमेल दर्शा रहा है तथा जयपुर की टीम में इसका अभाव है इसलिए प्रदर्शन भी देखा जा सकता है। 

जयपुर के लिए दीपक हूडा, अजिंक्य पवार, आनन्द पाटिल, सुनील सिद्धगावली, अमित कुमार, संदीप धुल, संतापनसेलवम आदि खेल सकते हैं। यू-मुम्बा की तरफ से फजल अत्राचली, सिद्धार्थ देसाई, रोहित बालियान, अर्जुन देशवाल, सुरेंदर सिंह, रोहित राणा, धर्मराज चेरालतन आदि खेलते हर नजर आ सकते हैं। 

 का सीधा प्रसारण कब और कहां देखें?

यूपी vs तमिल थलाइवाज का मुकाबला रात 8 बजे से और जयपुर पिंक पैंथर्स और यू-मुम्बा का मैच रात 9 बजे से पंचकुला में खेला जाएगा। इस मैच को इंग्लिश में Star Sports 2 और Star Sports 2 HD पर, तो हिंदी में Star Sports 1 Hindi और Star Sports 1 Hindi HD देख सकते हैं। इसके अलावा हॉटस्टार एप्प पर भी सीधा प्रसारण देखा जा सकेगा।

प्रो कबड्डी की तमाम खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...