Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

प्रो कबड्डी लीग 2018, आज के मैच: कब, कहां और कैसे लाइव देखें?

FEATURED WRITER
प्रीव्यू
220   //    16 Dec 2018, 11:37 IST

जयपुर लेग के पंचकुला में चल रहे मैचों में रविवार को भी दो मुकाबले खेले जाएंगे। पहला मुकाबला पटना पाइरेट्स और यूपी योद्धा के बीच खेला जाएगा। इसके बाद दूसरे मुकाबले में मेजबान जयपुर पिंक पैंथर्स का मुकाबला गुजरात फॉर्च्यून जायंट्स के बीच खेला जाएगा। जयपुर की टीम पिछले मैच के बाद बुलंद हौसलों के साथ कोर्ट में उतरना चाहेगी।

पटना की तुलना में यूपी की टीम कमजोर नजर आ रही है। जोन बी की अंक तालिका में पटना पाइरेट्स दूसरे नम्बर पर है और यूपी की टीम पांचवें स्थान पर है। पटना की रेडिंग में परदीप नरवाल का धमाका रहा है। रेडिंग और डिफेन्स में उन्होंने मिश्रण करते हुए जबरदस्त खेल दिखाया है। दूसरी तरफ यूपी ने शुरूआती चरण में अच्छा खेल जरुर दिखाया था लेकिन बाद में प्रदर्शन खराब होता गया। मुकाबला दिलचस्प रहने की उम्मीद है।

रिशांक देवाडिगा, श्रीकांत जाधव, प्रशांत कुमार राय, नरेंदर, जीवा कुमार, सचिन कुमार और नितेश कुमार यूपी की तरफ से कोर्ट में उतर सकते हैं। पटना पाइरेट्स की ओर से परदीप नरवाल, मनजीत, विजय, मनीष, विकास काले, जवाहर और जयदीप को अंतिम 7 में देखा जा सकता है।

जयपुर पिंक पैंथर्स ने यू-मुम्बा जैसी दिग्गज टीम को पिछले मैच में कड़ी टक्कर दी थी। एक समय वे उनसे आगे थे लेकिन अंत में मैच बराबरी पर खत्म हुआ। गुजरात का प्रदर्शन बेहतर रहा है और अंक तालिका में भी वे दूसरे स्थान पर हैं। जयपुर को इस मुकाबले में जीतने के लिए लिए काफी जोर आजमाइश करने की जरूरत होगी। रेडिंग और डिफेन्स में भी तालमेल की जरूरत होगी।

पिंक पैंथर्स के लिए दीपक हूडा, अजिंक्य पवार, आनन्द पाटिल, सुनील सिद्धगावली, अमित कुमार, संदीप धुल, संतापनसेलवम आदि खेल सकते हैं। सुनील कुमार, सचिन, महेंदर राजपूत, के प्रपंजन, परवेश भैंसवाल, रुतुराज कोरावी और सचिन विट्टला खेलते हर नजर आ सकते हैं।

मैच का सीधा प्रसारण कब और कहां देखें?

पटना vs यूपी का मुकाबला रात 8 बजे से और जयपुर पिंक पैंथर्स और गुजरात का मैच रात 9 बजे से पंचकुला में खेला जाएगा। इस मैच को इंग्लिश में Star Sports 2 और Star Sports 2 HD पर, तो हिंदी में Star Sports 1 Hindi और Star Sports 1 Hindi HD देख सकते हैं। इसके अलावा हॉटस्टार एप्प पर भी सीधा प्रसारण देखा जा सकेगा।

प्रो कबड्डी की तमाम खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...