Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

प्रो कबड्डी 2018: तमिल थलाइवाज ने पहले मुकाबले में पटना पाइरेट्स को 42-26 से हराया 

FEATURED WRITER
न्यूज़
Published 07 Oct 2018, 21:07 IST
07 Oct 2018, 21:07 IST

<p>" />

प्रो कबड्डी सीजन 6 के पहले मुकाबले में घरेलू टीम तमिल थलाइवाज ने गत विजेता पटना पाइरेट्स को 42-26 से हराया। तमिल थलाइवाज के लिए कप्तान अजय ठाकुर ने रेडिंग में शानदार प्रदर्शन करते हुए सुपर 10 हासिल किया और कुल मिलाकर 14 रेड पॉइंट हासिल किए, उनके अलावा सुरजीत सिंह ने भी 7 रेडिंग पॉइंट हासिल किए। डिफेंस में तमिल के लिए अमित हूडा ने 4, तो अनुभवी ऑलराउंडर मंजीत छिल्लर ने तीन अंक लिए। पटना पाइरेट्स के लिए कप्तान परदीप नरवाल ने अच्छा करते हुए सुपर 10 लगाया और कुल मिलाकर 11 अंक हासिल किए।

तमिल थलाइवाज ने पहले हाफ में शानदार प्रदर्शन करते हुए 26-8 की बढ़त बनाई, जिसका कारण कप्तान अजय ठाकुर और सुरजीत का शानदार प्रदर्शन रहा। तमिल के रेडर्स ने पटना के डिफेंडर्स के ऊपर काफी दबाव बनाया, जिसके कारण पटना पाइरेट्स पहले हाफ में ही 2 बार ऑल आउट हो गई। उनके लिए एकमात्र अच्छी खबर उनके कप्तान परदीप नरवाल की फॉर्म रही, जिन्होंने अपनी टीम को वापसी दिलाने की भरपूर कोशिश की, लेकिन उन्हें दूसरे खिलाड़ियों का साथ नहीं मिला।

दूसरे हाफ में भी तमिल की टीम ने शुरूआती दो मिनट में ही पटना को ऑलआउट कर दिया। पटना के खराब प्रदर्शन का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि उनके डिफेंडर्स ने पहला पॉइंट दूसरे हाफ में हासिल किया। पटना ने वापसी का प्रयास तो किया और कप्तान के सुपर 10 के दम पर अंतिम कुछ मिनटों तमिल को ऑलआउट किया, लेकिन तबतक काफी देर हो चुकी थी।

तमिल ने छठे सीजन की शानदार शुरूआत की है और निश्चित ही अब वो अपने होम लेग में इस फॉर्म को जारी रखना चाहेंगे। दूसरी तरफ गत विजेता पटना पाइरेट्स के लिए परदीप नरवाल के अलावा मंजीत का प्रदर्शन कुछ हद तक अच्छा रहा और उन्होंने टीम को रेडिंग में पॉइंट दिलाए। हालांकि पटना को एक बार फिर अपनी रणनीति को देखना होगा, क्योंकि अकेले परदीप नरवाल उनको सभी मैच नहीं जिता सकते।



Modified 07 Oct 2018, 21:15 IST
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...