प्रो कबड्डी 2019: बैंगलोर लेग में भी घर जैसा प्रदर्शन करना चाहेगी दबंग दिल्ली टीम- कृष्ण कुमार हूडा

दबंग दिल्ली की टीम अभ्यास करते हुए
दबंग दिल्ली की टीम अभ्यास करते हुए

प्रो कबड्डी लीग के सातवें सीजन में अपने घरेलू चरण में चारों मैच जीतकर रिकॉर्ड बनाने वाली दबंग दिल्ली के कोच कृष्ण कुमार हूडा ने कहा है कि उनकी टीम इस प्रदर्शन को आगे भी जारी रखना चाहेगी। दबंग दिल्ली अपने घरेलू लेग में अपना 100 फीसदी जीत रिकॉर्ड को कायम रखते हुए सभी मैच जीतने वाली इस सीजन की पहली टीम बन गई है। टीम के प्रदर्शन का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि दिल्ली अभी तक सीजन में सिर्फ एक ही मुकाबला हारी है।

कृष्ण कुमार हूडा ने कहा, ‘‘मैं टीम के घरेलू लेग में किए गए प्रदर्शन से बहुत खुश हूं। लीग की शुरूआत में ही जो हमने सोचा था वही किया है। इस प्रदर्शन को देखकर हमारी खुशी को कोई ठिकाना नहीं है।"

दबंग दिल्ली की टीम 11 मैचों में 9 जीत के साथ 49 अंक लेकर अंकतालिका में शीर्ष स्थान पर काबिज है और इस सीजन में वह पिछले सात मैचों से अपराजित चल रही है। टीम को अपना अगला मैच बुधवार को बैंगलोर में जयपुर पिंक पैंथर्स के खिलाफ खेलना है।

कोच ने अगले मैच को लेकर कहा "टीम की तैयारी बहुत अच्छी चल रही है। टीम के सभी खिलाड़ी पूरी तरह से फिट हैं। इस मैच को लेकर हमने रणनीति बनानी शुरू कर दी है। हालिया प्रदर्शन के बाद टीम का मनोबल बहुत ऊंचा है। जयपुर के खिलाफ हम पहले भी खेल चुके हैं। इसलिए हम इस लीग में किसी भी टीम को कमजोर नहीं समझ रहे हैं। पिछला मैच भी हम जिस टीम के खिलाफ खेले थे वह भी बहुत अच्छी है और हमारी टीम भी अच्छी है। हम प्रत्येक मैच में टीम और खिलाड़ी के हिसाब से रणनीति बना रहे हैं। हम कोशिश करेंगे कि जो गलतियां पिछले मैच में हुई थी वह इस मैच में न हो।’’

दबंग दिल्ली को अपने स्टार रेडर नवीन कुमार से एक बार फिर शानदार प्रदर्शन की उम्मीद होगी। नवीन इस सीजन में अपना लगातार 9 सुपर-10 लगा चुके हैं।

कोच हूडा ने नवीन के प्रदर्शन को लेकर कहा, ‘‘जैसा कि आप लोगों को पता है कि मैंने लीग की शुरुआत में ही बोला था कि इस सीजन में नवीन सर्वश्रेष्ठ रेडरों में से एक होगा। उनका हालिया प्रदर्शन बताता है कि वह किस तरह के खिलाड़ी हैं।’’

Kabaddi News Hindi, सभी मैचों के नतीजे, लाइव अपडेट, हाइलाइट्स, एक्सक्लूसिव इंटरव्यू स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं।

Quick Links

App download animated image Get the free App now