प्रो कबड्डी 2019: फाइनल और प्लेऑफ मुकाबलों के लिए वेन्यू का ऐलान 

एका एरिना स्टेडियम, अहमदाबाद
एका एरिना स्टेडियम, अहमदाबाद

प्रो कबड्डी 2019 के प्लेऑफ और फाइनल मुकाबले के लिए वेन्यू का ऐलान हो गया है। इस बार प्लेऑफ और फाइनल मैच अहमदाबाद के एका एरीना इंडोर स्टेडियम में खेले जाएंगे। 14 अक्टूबर से 19 अक्टूबर तक इन सभी मैचों का आयोजन होगा।

14 अक्टूबर सोमवार को दो एलिमिनेटर मैच खेले जाएंगे। पहले एलिमिनेटर में अंक तालिका में नंबर 3 और नंबर 6 पर रहने वाली टीम के बीच मुकाबला होगा। दूसरे एलिमिनेटर मैच में नंबर 4 और नंबर 5 पर रहने वाली टीम के बीच मुकाबला खेला जाएगा। 15 अक्टूबर मंगलवार को रेस्ट डे रहेगा और उस दिन कोई मैच नहीं खेला जाएगा। 16 अक्टूबर बुधवार को दोनों सेमीफाइनल मुकाबले खेले जाएंगे। फिर गुरुवार और शुक्रवार को रेस्ट डे रहेगा और 19 अक्टूबर शनिवार को इस सीजन का फाइनल मुकाबला खेला जाएगा।

आपको बता दें कि सातवें सीजन में अभी बैंगलोर लेग में मैच खेले जा रहे हैं। इसके बाद पुणे लेग होगा और उसके बाद जयपुर लेग में मैच खेले जाएंगे। आखिर में पंचकुला लेग और ग्रेटर नोएडा लेग में मुकाबलों का आयोजन होगा। इसके बाद लीग चरण के मैच समाप्त हो जाएंगे और टूर्नामेंट की टॉप 6 टीमों के बीच प्लेऑफ की जंग होगी।

ये भी पढ़ें: परदीप नरवाल ने प्रो कबड्डी लीग में 1000 अंकों के साथ रचा इतिहास, अनोखा रिकॉर्ड बनाने वाले पहले खिलाड़ी बने

अंक तालिका पर नजर डालें तो इस समय 14 मैचों में 11 जीत के साथ दबंग दिल्ली की टीम पहले पायदान पर है। वहीं 14 मैचों में 10 हार के साथ 3 बार की चैंपियन पटना पाइरेट्स सबसे निचले पायदान पर है। हालांकि अभी तक कोई भी टीम अधिकारिक तौर पर टूर्नामेंट से बाहर नहीं हुई है। सभी टीमों के लिए प्लेऑफ के रास्ते अभी भी खुले हए हैं। अंक तालिका में टॉप 6 में रहने वाली टीमें ही प्लेऑफ में जाएंगी

Quick Links

App download animated image Get the free App now